Move to Jagran APP

संपा : केजीएमयू के न्यूरोसर्जरी विभाग में भर्ती लावारिस महिला

फोटो - 17 सप्ताह की गर्भवती है महिला, अपने आपको बताया कि बहराइच निवासी - पिता मिर्जापुर के सिखित

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Mar 2017 08:59 PM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2017 08:59 PM (IST)
संपा : केजीएमयू के न्यूरोसर्जरी विभाग में भर्ती लावारिस महिला
संपा : केजीएमयू के न्यूरोसर्जरी विभाग में भर्ती लावारिस महिला

फोटो

loksabha election banner

- 17 सप्ताह की गर्भवती है महिला, अपने आपको बताया कि बहराइच निवासी

- पिता मिर्जापुर के सिखितापुर निवासी राम आसरे बताया है

जागरण संवाददाता, लखनऊ : केजीएमयू के न्यूरोसर्जरी विभाग में सप्ताह भर से एक लावारिस घायल महिला भर्ती है। महिला के सिर पर गंभीर चोटे आई हैं। विभागाध्यक्ष डॉ.बीके ओझा के अंडर भर्ती इस महिला ने बेहोशी की हालत में ही बुदबुदा रही है। उसने अपना घर बहराइच में रेलवे स्टेशन के किनारे बताया है।

डॉ.ओझा ने बताया कि महिला की आयु 20 से 21 साल के बीच में है। उसे 17 हफ्ते की प्रेग्नेंसी भी है। वहीं उसके सिर और मुंह में बुरी तरह से चोट आई है। जबड़े के ऑपरेशन के लिए मंगलवार को दंत संकाय से डॉ.यूएस पाल को बुलाया गया था। ओटी में ले जाने के दौरान उसने कुछ बातें बताई, लेकिन वे कितने होश में है। उसकी बातें कितनी सच हैं इसे कह पाना अभी मुश्किल है। महिला की बताई हुई जानकारी के अनुसार उसका नाम अंकिता है। उसका पति का नाम दिनेश या नन्हे है, जो कि ठेकेदार है और ईटे और बालू का काम करता है। बहराइच के रेलवे स्टेशन के किनारे रहती है। उसने पिता का नाम राम आसरे बताया है, जो कि मिर्जापुर के सिखिता गांव में रहते हैं।

डॉ.ओझा ने बताया कि महिला को 17 हफ्ते की प्रेग्नेंसी है, जिसे स्त्रीरोग विभाग की डॉक्टरों को दिखाया गया है। बच्चा अभी ठीक है। जबडे़ के ऑपरेशन के बाद उसके ज्यादा स्पष्ट बोलने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.