Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री मोदी ने दैनिक जागरण की खबरों को किया री-ट्वीट

कल बलिया-बनारस दौरे की 'दैनिक जागरण' की खबरों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम री-ट्वीट किया। पांच प्रमुख खबरों को शेयर किया है। गंगा और गंगापुत्रों का जाना हाल, किया निहाल और योजनाओं से गरीबी से लडऩे की ताकत शीर्षक से जारी खबरें शेयर कीं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Mon, 02 May 2016 11:02 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 09:55 AM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी ने दैनिक जागरण की खबरों को किया री-ट्वीट

लखनऊ। बलिया-बनारस दौरे की 'दैनिक जागरण' की खबरों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम री-ट्वीट किया। इन पांच प्रमुख खबरों को उन्होंने शेयर भी किया है। दरअसल प्रधानमंत्री के दो ट्विटर एकाउंट हैं। पहला उनका खुद का ट्विटर एकाउंट और दूसरा उनकी वेबसाइट नरेंद्रमोदीडाटइन का ट्विटर हैंडल नरेंद्रमोदी अंडरस्कोर इन है। जागरण की कई खबरों को उन्होंने दूसरे ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है। देर शाम प्रधानमंत्री ने प्रकाशित उन खबरों में पांच खबरों को रीट्वीट भी किया। पीएम की आधिकारिक वेबसाइट नरेंद्रमोदीडाटइन पर बने उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विशेष पेज पर भी जागरण की दो खबरों का लिंक पोस्ट किया गया है। वेब पेज के मीडिया कवरेज सेक्शन में गंगा और गंगापुत्रों का जाना हाल, किया निहाल और योजनाओं से दे रहे गरीबी से लडऩे की ताकत शीर्षक से जारी दो खबरों को शेयर किया है।

loksabha election banner

वेबसाइट भी अपडेट

पीएम की वेबसाइट पर वाराणसी के दौरे की तस्वीरें और खबर भी पोस्ट की गई है। मुख्य पृष्ठ पर गंगा की लहरों पर ई-बोट में सवार सहित डीरेका में ई रिक्शा वितरित करने की खबर और तस्वीरों को पोस्ट किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.