Move to Jagran APP

चंदौली में ट्रेन से कटकर तीन यात्रियों की मौत, एक घायल

चंदौली के मुगलसराय रेलवे स्टेशन के यार्ड में आज सुबह ट्रेन से गिरकर तीन यात्रियों की मौत हो गई। एक यात्री घायल भी है। हादसा मुगलसराय रेलवे यार्ड के आरपीएफ पोस्ट के पास हुआ है। घायल यात्री को इलाज के लिए रेलवे के मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 10:31 AM (IST)
चंदौली में ट्रेन से कटकर तीन यात्रियों की मौत, एक घायल

लखनऊ। चंदौली के मुगलसराय रेलवे स्टेशन के यार्ड में आज सुबह ट्रेन से गिरकर तीन यात्रियों की मौत हो गई। एक यात्री घायल भी है। हादसा मुगलसराय रेलवे यार्ड के आरपीएफ पोस्ट के पास हुआ है। घायल यात्री को इलाज के लिए रेलवे के मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

तीनों मृतक मजदूर झारखंड के गिरिडीह अलीपुर गांव के निवासी है। यह लोग धनबाद लुधियाना एक्सप्रेस ट्रेन से मुग़लसराय आ रहे थे। यहां से इनको ट्रेन से सूरत जाना था। यह सभी लोग छठ पूजा में अपने-अपने घर गये थे। चारों सूरत की प्राइवेट कंपनियों में कार्य करते थे। मृतको में बबलू मल्लाह (22 वर्ष), भुटकी मल्लाह (25) तथा बोधी मल्लाह (25 वर्ष) हैं। संतोष मल्लाह (30 वर्ष) घायल है। इनके साथ दो लोग और हैं। डबलू मल्लाह तथा किशोर यादव हादसे में बच गये हैं। इनकी ट्रेन यार्ड में खड़ी थी। इन छह लोगों को दूसरी ट्रेन पकडऩी थी। इसके कारण यह लोग अपनी ट्रेन से उतर गये। उन्हें लगा स्टेशन नजदीक है और छह लोग पैदल ही स्टेशन की ओर चल पड़े। इसी बीच इनकी ट्रेन चल दी और यह लोग दूसरी लाइन पर आ रही ट्रेन की चपेट में आ गये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.