Move to Jagran APP

मुन्नाभाई बने भाजपा नेता के बेटे को पकडऩे आई ग्वालियर पुलिस

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जनपद के थाना कम्पू एवं झांसी रोड पुलिस ने आज शाम हापुड़ में छापामार कार्रवाई की। पुलिस यहां आल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट में अपने नाम से किसी और को परीक्षा दिलाकर एमबीबीएस में प्रवेश लेने वाले नितिन केन को गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन वह घर

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2015 09:51 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2015 09:53 PM (IST)
मुन्नाभाई बने भाजपा नेता के बेटे को पकडऩे आई ग्वालियर पुलिस

लखनऊ। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जनपद के थाना कम्पू एवं झांसी रोड पुलिस ने आज शाम हापुड़ में छापामार कार्रवाई की। पुलिस यहां आल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट में अपने नाम से किसी और को परीक्षा दिलाकर एमबीबीएस में प्रवेश लेने वाले नितिन केन को गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। पुलिस ने उसकी तलाश में कोतवाली सहित सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगाकर सूचना देने वाले को पांच हजार रुपये के इनाम देने की घोषणा की है।

loksabha election banner

केशवनगर निवासी और भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हीरालाल केन के पुत्र नितिन केन ने वर्ष 2009 में प्री मेडिकल प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था। आरोप है कि उसने प्रवेश परीक्षा में अपने स्थान पर एक अन्य व्यक्ति को प्रवेश परीक्षा में बैठाकर यह परीक्षा उत्तीर्ण कर ली थी। इसके बाद नितिन ने ग्वालियर में जीआरएमपी मेडिकल कालेज में दाखिला ले लिया। खुलासा होने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच के बाद पुलिस ने 2014 में ग्वालियर में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही है, लेकिन वह फरार है। मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी को ग्वालियर के निरीक्षक काशीराम कुशवाहा पुलिस टीम के साथ हापुड़ कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपी नितिन केन के घर व कई अन्य स्थानों पर छापामार कार्रवाई कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया। उसका कोई सुराग नहीं मिला। देर शाम पुलिस टीम वापस लौट गई। ग्वालियर के सिटी एसपी आकाश भूरिया का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.