Move to Jagran APP

लखनऊ में गैंग रेप के बाद युवती को कार से फेंका

खराब कानून-व्यवस्था पर लगातार किरकिरी झेल रही उत्तर प्रदेश सरकार को बदमाश चुनौती देते ही जा रहे हैं। राजधानी लखनऊ में कल देर रात बदमाशों ने गैंगरेप के बाद युवती को कार से फेंक दिया। पीडि़त युवती बागपत की है। हालांकि पुलिस गैंग रेप की घटना से इंकार कर रही

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 26 May 2015 09:53 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 10:09 PM (IST)
लखनऊ में गैंग रेप के बाद युवती को कार से फेंका

लखनऊ। खराब कानून-व्यवस्था पर लगातार किरकिरी झेल रही उत्तर प्रदेश सरकार को बदमाश चुनौती देते ही जा रहे हैं। राजधानी लखनऊ में कल देर रात बदमाशों ने गैंगरेप के बाद युवती को कार से फेंक दिया। पीडि़त युवती बागपत की है। हालांकि पुलिस गैंग रेप की घटना से इंकार कर रही है।

prime article banner

लखनऊ के चिनहट के मल्हौर के पास बदमाशों ने कल देर रात चलती कार से युवती को फेंक दिया। वह बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिली। युवती आज अस्त-व्यस्त कपड़ों में सड़क किनारे मिली। इंदिरा नहर के किनारे मिली युवती नशे में बेसुध थी। पुलिस ने पहले तो उसको लोहिया अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद उसको नारी निकेतन भेजा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक देर रात युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में युवती संग दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार मूलत: बागपत निवासी युवती करीब तीन वर्ष पहले लखनऊ आई थी और तब से यहीं रहती है। युवती ने कल रात शराब पी ली थी, जिससे वह अपना होश खो बैठी और लौलाईपुरवा गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर अनियंत्रित होकर गिर गई। पुलिस ने युवती संग किसी प्रकार के दुव्र्यवहार की बात से इंकार किया। सूत्रों के मुताबिक अस्त-व्यस्त कपड़ों में युवती को देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला पुलिस की मदद से युवती को कपड़े पहनाए। पुलिसकर्मियों ने युवती को फौरन लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

आशंका है कि युवती से कुछ युवक दुष्कर्म का प्रयास कर रहे थे, लेकिन असफल होने पर वहां से भाग निकले। वहीं पुलिस के मुताबिक युवती का बयान दर्ज कर उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है। युवती के परिवार में कोई दूसरा सदस्य नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.