Move to Jagran APP

स्मृति ईरानी के आगमन से उत्साहित अमेठी के भाजपाइयों ने किया बवाल

मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे के ठीक पहले गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर आई खाद रैक के शुभारंभ अवसर पर भाजपाइयों ने बवाल कर दिया। उत्साहित भाजपा कार्यकर्ता स्मृति के पिछले दौरे में विरोध करने वाली जन कल्याण समिति की अध्यक्ष रीता सिंह को बुलाने पर इफको

By Nawal MishraEdited By: Published: Mon, 25 May 2015 08:53 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 12:18 PM (IST)
स्मृति ईरानी के आगमन से उत्साहित अमेठी के भाजपाइयों ने किया बवाल

लखनऊ। मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे के ठीक पहले गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर आई खाद रैक के शुभारंभ अवसर पर भाजपाइयों ने बवाल कर दिया। उत्साहित भाजपा कार्यकर्ता स्मृति के पिछले दौरे में विरोध करने वाली जन कल्याण समिति की अध्यक्ष रीता सिंह को बुलाने पर इफको के क्षेत्रीय कृषि प्रबंधक पर टूट पड़े। उनकी जमकर पिटाई की और खुद रैक प्वाइंट का फीता काटकर उद्घाटन भी कर डाला।

loksabha election banner

गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर इफको की नीम कोटेड यूरिया से लदी मालगाड़ी सुबह छह बजे पहुंच गई। आठ बजे डीएम जगतराज को रैक प्वांइट का शुभारंभ करना था। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम स्टेशन पर एकत्र हो गया। इसी बीच स्मृति का पिछले दौरे में विरोध करने वाली जनकल्याण समिति की महिलाएं भी अध्यक्ष रीता सिंह की अगुवाई में पहुंच गई जिस पर भाजपाइयों ने ऐतराज करना शुरू कर दिया। पता चला कि उन्हें डीएम के आदेश पर इफको द्वारा बुलाया गया है। इतना सुनना था कि भाजपाई इफको क्षेत्रीय कृषि प्रबंधक एके सिंह पर हमलावर हो गए। उन्हें दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। महिलाओं से भी अभद्रता की। इसके बाद भाजपाइयों ने स्वयं फीता काटकर रैक प्वांइट का उद्घाटन कर लिया। घटना के लगभग एक घंटे बाद डीएम मौके पर पहुंचे और दोबारा शुभारंभ किया। डीएम जगतराज ने कहा कि अगर क्षेत्रीय प्रबंधक कोई शिकायत करते हैं तो दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने ऐसी घटना की जानकारी से इन्कार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.