Move to Jagran APP

कांग्रेस का कोर्ट पर तंज: सलमान को जमानत और जयललिता बरी

कांग्रेस महासचिव मोहन प्रकाश ने एक साल पूरा करने जा रही नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला तो न्यायपालिका को भी लपेट लिया। उन्होंने कहा कि न्यायापालिका इतनी न्यायप्रिय हो गई है कि जयललिता बरी हो जाती हैं। सलमान खान को जमानत मिल जाती हैं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 20 May 2015 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2015 07:36 PM (IST)
कांग्रेस का कोर्ट पर तंज: सलमान को जमानत और जयललिता बरी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव मोहन प्रकाश ने एक साल पूरा करने जा रही नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला तो न्यायपालिका को भी लपेट लिया। उन्होंने कहा कि न्यायापालिका इतनी न्यायप्रिय हो गई है कि जयललिता बरी हो जाती हैं। सलमान खान को जमानत मिल जाती हैं। अमित शाह और फर्जी एनकाउंटर के अन्य दोषी छूट जाते हैं लेकिन माया कोडनानी को सजा सुनाने वाले न्यायाधीश को धमकी दी जाती है और न्यायपालिका चुप रहती है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में मोहन प्रकाश ने नरेंद्र मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और यह दावा तक कर डाला कि उनकी सरकार की गलत नीतियों के चलते प्राइवेट सेक्टर के बैंक भारी मुनाफा बना रहे हैं लेकिन सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का घाटा बढ़ता जा रहा है। अलबत्ता वह इस बात का कोई तार्किक जवाब नहीं दे सके कि क्या यूपीए के दस साल के कार्यकाल में किसी वर्ष ऐसा भी हुआ जब प्राइवेट बैंक मुनाफे अथवा एनपीए के मामले में सार्वजनिक बैंक से बेहतर स्थिति में न रहे हों।

loksabha election banner

मोहन प्रकाश ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, आवास, महिला कल्याण सहित अन्य विभागों का बजट कम कर दिया है। निर्माण उद्योग 30 प्रतिशत नीचे चला गया है। मानव संसाधन विकास मंत्री सेंटर ऑफ एक्सीलेंस को लगातार कमजोर कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य सूचना आयुक्त सहित तमाम महत्वपूर्ण पद खाली हैं और सरकार में पारदर्शिता का सर्वथा अभाव हैं। मुख्य सतर्कता आयोग भी मोदी सरकार की प्राथमिकता में नहीं है। उन्होंने कहा कि शंघाई व सियोल में प्रधानमंत्री के वक्तव्यों से देश की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.