Move to Jagran APP

सपा नेता को सबक सिखाने वाली साध्वी बोली, मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं

जनता की सुरक्षा और अपराधों पर अंकुश का जिम्मा संभालने वाली खाकी अब भरोसेमंद नहीं रही है। बीच सड़क पर मर्दानी बनसपा नेता को सबक सिखाने वाली साध्वी पांडे भी इन्हीं हालातों की शिकार है। दो दिन से सपा नेता और गार्ड की दबंगई पर चुप्पी साधे बैठी पुलिस के

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 19 May 2015 10:09 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2015 06:00 PM (IST)
सपा नेता को सबक सिखाने वाली साध्वी बोली, मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं

लखनऊ। जनता की सुरक्षा और अपराधों पर अंकुश का जिम्मा संभालने वाली खाकी अब भरोसेमंद नहीं रही है। बीच सड़क पर मर्दानी बनसपा नेता को सबक सिखाने वाली साध्वी पांडे भी इन्हीं हालातों की शिकार है। दो दिन से सपा नेता और गार्ड की दबंगई पर चुप्पी साधे बैठी पुलिस के अधिकारी जब मंगलवार को उसके पास पहुंचे तो वह आपा खो बैठी। आपबीती सुनाने के साथ ही पुलिस अधिकारियों को आइना भी दिखा दिया। निर्भीक लहजे में आगरा पुलिस की सच्चाई बताते हुए कह दिया कि उसे पुलिस पर भरोसा नहीं।

loksabha election banner

आगरा में सीओ कोतवाली मनीषा सिंह और एसओ एत्माद्दौला स्वतंत्र कुमार सिंह मंगलवार सुबह युवती के घर पहुंचे। सीओ को साध्वी ने पूरी घटना बताते हुए कहा कि पुलिस को मैंने अपनी मदद को बुलाया था, लेकिन पुलिस ने खुलकर सपा नेता का पक्ष लिया। छेड़छाड़ करने वाले गार्ड और सपा नेता को साफ बचा दिया। मैंने कार्रवाई को कहा तो पुलिस ने कह दिया कि थाने चलकर तहरीर दो तब कार्रवाई होगी, आरोपी को पकड़ा तक नहीं। सीओ मनीषा सिंह ने उससे कार्रवाई के पूछा तो वह गुस्से में आ गई। युवती ने कहा कि आगरा पुलिस से उनका भरोसा उठ गया है। इसलिए वह लिखित में कुछ नहीं दे रही है। ऐसा लग रहा है कि अगर मैंने कुछ लिखकर दे दिया तो पुलिस सपा नेता से दूसरी तहरीर लेकर मुझे फंसा देगी। इसलिए मैं पुलिस को कुछ भी लिखकर नहीं देना चाहती।

ये था मामला

बीते रविवार की शाम सौ फुटा आगरा के कालिंदी विहार से काफिले के साथ गुजर रहे सपा नेता अभिनव शर्मा के गार्ड ने स्कूटी पर बहन के साथ जा रही युवती से छेड़खानी की। जब युवती ने इसकी रिकॉर्डिंग की तो उसका मोबाइल सपा नेता ने तोड़ दिया। इसके बाद युवती ने मर्दानी बनकर विरोध जताया। बीच सड़क पर छेड़खानी की घटना पर पहुंची एत्माद्दौला पुलिस परदा डालने का काम करती रही। मौके से सपा नेता को उनकी मर्सिडीज गाड़ी के साथ मौके से निकलवाया। युवती को उसके खिलाफ कार्रवाई का भय दिखाकर मुंह बंद करा दिया। युवती के तहरीर न देने का बहाना लेकर पुलिस ने आरोपी सपा नेता और उसके गार्ड के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अभिनव शर्मा उत्तर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.