Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश के किसानों का दर्द बना बसपा का आंदोलन

बसपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज प्रदेश के किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन की घोषणा कर दी। बसपा का आंदोलन देश व्यापी होगा। हालांकि इसके पहले चरण में 27 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालयों में प्रर्दशन होगा। इसके बाद भी समस्याएं समाधान

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2015 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2015 01:06 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के किसानों का दर्द बना बसपा का आंदोलन

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज प्रदेश के किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन की घोषणा कर दी। बसपा का आंदोलन देश व्यापी होगा। हालांकि इसके पहले चरण में 27 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालयों में प्रर्दशन होगा। इसके बाद भी समस्याएं समाधान न होने पर दो मई को देशव्यापी प्रदर्शन होगा।

loksabha election banner

राजधानी लखनऊ में पत्रकारों से मुखातिब मायावती ने कहा कि दैवी आपदा में किसान बर्बाद हो गए हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री विदेश दौरे में व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी यही रवैया है। इस समय उन्हें किसानों के हित में लगना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने आज कांगे्रस, भाजपा और सपा पर जमकर तीर चलाये और अपने ऊपर लगाए गए घपले घोटालों के सारे आरोप खारिज कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.