Move to Jagran APP

कानपुर में जेसीबी हाइटेंशन से टकराने पर चालक की झुलसकर मौत

कानपुर में आज अवैध खनन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। बताया गया है कि कानपुर के महाराजपुर इलाके में अवैध खनने चल रहा था। इसके लिए जेसीबी मशीनें लगाई गईं थीं। इसी दौरान जब चालक ने जेसीबी का क्रेन ऊपर उठाया तो

By Nawal MishraEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2015 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2015 03:07 PM (IST)
कानपुर में जेसीबी हाइटेंशन से टकराने पर चालक की झुलसकर मौत

लखनऊ। कानपुर में आज अवैध खनन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। बताया गया है कि कानपुर के महाराजपुर इलाके में अवैध खनने चल रहा था। इसके लिए जेसीबी मशीनें लगाई गईं थीं। इसी दौरान जब चालक ने जेसीबी का क्रेन ऊपर उठाया तो वह हाईटेंशन लाइन में छू गया। इससे जेसीबी मशीन में आग लग गई। इस आग में चालक की जलकर मौत हो गई।

loksabha election banner

बस की टक्कर से महिला की मौत

बरेली के सुभाषनगर में महेशनगर रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह एक निजी बस की टक्कर से कृष्णपाल की पत्नी मीरा की मौके पर मौत हो गई। बस के चालक परिचालक भाग गए लेकिन पुलिस ने बस को बरामद कर लिया है। घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी।

बृद्धा की आग से जलकर मौत

संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के टेमा गांव में संदिग्ध परिस्थितयों मे 70 वर्षीय बृद्धा की आग से जलकर मौत हो गयी। गांव वालों की सूचना पर मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.