Move to Jagran APP

बिजनौर में महिला कांस्‍टेबल से छेड़छाड़ का आरोपी सिपाही सस्पेंड

बिजनौर शहर कोतवाली में रोडवेज बस स्टैंड के सामने महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ के आरोपी सिपाही को एसएसपी ने गुरुवार को सस्पेंड कर दिया। मामले में सिपाही समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सिटी को पूरे प्रकरण की जांच सौंपी गई है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2015 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 04:10 PM (IST)
बिजनौर में महिला कांस्‍टेबल से छेड़छाड़ का आरोपी सिपाही सस्पेंड

लखनऊ। बिजनौर शहर कोतवाली में रोडवेज बस स्टैंड के सामने महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ के आरोपी सिपाही को एसएसपी ने गुरुवार को सस्पेंड कर दिया। मामले में सिपाही समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सिटी को पूरे प्रकरण की जांच सौंपी गई है।

loksabha election banner

रोडवेज बस स्टैंड के सामने बुधवार रात को महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ व मारपीट की गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धीरेंद्र कुमार पुत्र कर्णसिंह, उदय तोमर पुत्र देसवाल और सुनील पुत्र योगेंद्र के रूप में हुई। आरोपी सुनील कुमार उत्तरप्रदेश पुलिस में सिपाही है और वर्तमान में बिजनौर में ही तैनात है। एसपी दिनेश कुमार के आदेश के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद एसपी ने आरोपी सिपाही सुनील को सस्पेंड कर दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए आला अधिकारियों को रिपोर्ट भी भेजी गई है। एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सपाही और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.