Move to Jagran APP

कैबिनेट मंत्री आजम खां ने चलाई लोहिया ग्राम बस

कैबिनेट मंत्री आजम खां ने आज एक किमी तक रोडवेज की बस चलाई। तमाम अफसर और नेता इस बस में सवार हुए। मौका था मोहम्मद रामपुर अली जौहर यूनिवर्सिटी में रोडवेज लोहिया ग्रामीण बस सेवा के लोकार्पण का। आजम खां ने हरी झंडी दिखाकर बस सेवा का लोकार्पण किया। फीता

By Nawal MishraEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 09:08 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 09:11 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री आजम खां ने चलाई लोहिया ग्राम बस

लखनऊ। कैबिनेट मंत्री आजम खां ने आज एक किमी तक रोडवेज की बस चलाई। तमाम अफसर और नेता इस बस में सवार हुए। मौका था मोहम्मद रामपुर अली जौहर यूनिवर्सिटी में रोडवेज लोहिया ग्रामीण बस सेवा के लोकार्पण का। आजम खां ने हरी झंडी दिखाकर बस सेवा का लोकार्पण किया। फीता काटकर वह उसमें सवार हो गए और चालक की सीट पर बैठ गए। चाबी लेकर गाड़ी स्टार्ट की और खुद चलाने लगे। यूनिवर्सिटी के छात्रों समेत मौके पर मौजूद अफसरों और नेताओं को भी बस में बैठा लिया। यूनिवर्सिटी के अंदर करीब एक किलोमीटर तक मंत्री ने खुद बस दौड़ाई। इस मौके पर आजम ने कहा कि आज केमरी व सैफनी के लिए दो बसे चलाई गई हैैं। उन्होने परिवहन मंत्री से फोन पर बात कर रामपुर के लिए दस बसें और भिजवाने को कहा है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आजम ने कहा कि आरएसएस ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 पर भी समझौता कर लिया, जबकि आजादी के बाद से ही आरएसएस का यह मुद्दा रहा है। ङ्क्षहदू कभी तलवार के बल पर मुसलमान नहीं बनें। तलवार के बल पर मुसलमान बनाने की बात करने वाले ङ्क्षहदुओं का अपमान करते हैैं, इन पर लगाम लगना चाहिए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.