Move to Jagran APP

राज्यमंत्री को सांसद से जान का खतरा

लखनऊ। गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने कैसरगंज के भाज

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 12:00 AM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 12:00 AM (IST)
राज्यमंत्री को सांसद से जान का खतरा

लखनऊ। गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर उनकी हत्या कराने की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही सांसद के संरक्षण में बालू खनन का कारोबार संचालित होने का दावा किया है।

loksabha election banner

राज्यमंत्री ने कहा कि बीते 25 साल से सासद बृज भूषण शरण सिंह जिले में अवैध खनन करवा रहे हैं। आरोप लगाया कि वह खनन करने वालों से हर माह अच्छी रकम वसूल करते हैं। साथ ही उन्होंने कई अन्य नेताओं पर भी खनन करने वालों से पैसा वसूलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सांसद हर दो महीन में कोई न कोई योजना बनाकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने बताया कि उच्च न्यायालय में खनन को लेकर उनके खिलाफ याचिका करने वाला याची सांसद के स्कूल में कर्मचारी है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एक मामले में वह सांसद के खिलाफ गवाह है, जिसमें गवाही न देने के लिए बराबर दबाव बनाया जा रहा है। उसी की कड़ी में उन पर झूठा आरोप लगाया जाता है।

---------

रथ निकालकर दूंगा जवाब

राज्यमंत्री ने कहा कि सांसद के सारे कार्यो को उजागर करने के लिए नवंबर के बाद रथ निकाला जायेगा। जिसके माध्यम से वह जनता के बीच पहुंचकर सांसद के कारनामों को उजागर करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.