Move to Jagran APP

घटिया सामग्री से हो रही पटऊआ मार्ग की मरम्मत

ललितपुर ब्यूरो : राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर स्थित ग्राम पटऊआ से करमरा होकर कनपुरा घाटी तक जाने वाले मा

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jun 2017 12:56 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2017 12:56 AM (IST)
घटिया  सामग्री से हो रही पटऊआ मार्ग की मरम्मत
घटिया सामग्री से हो रही पटऊआ मार्ग की मरम्मत

ललितपुर ब्यूरो : राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर स्थित ग्राम पटऊआ से करमरा होकर कनपुरा घाटी तक जाने वाले मार्ग की मरम्मत में घटिया निर्माण सामग्री के प्रयोग का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मार्ग मरम्मत में की जा रही अनियमितताओं की जाँच की माग की।

loksabha election banner

ग्राम पटऊआ से कनपुराघाटी तक जाने वाला मार्ग जर्जर व खस्ताहाल है। जगह-जगह सड़क उखड़ गयी है, वहीं गड्ढे बने हुए है, जिससे आवागमन में ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बरसात के चलते निर्माणाधीन पाली-घटवार मार्ग पर भी आवागमन बन्द सा है। इस निर्माणाधीन मार्ग पर पानी भर जाने व कीचड़ से बहुत कम लोग ही यहाँ से गुजरते है, ऐसे में लोग पटऊआ-करमरा होकर ही पाली व बालाबेहट जाते है। मार्ग की जर्जर स्थिति के चलते ग्रामीणों ने इसकी मरम्मत की माँग की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष शासनादेश के तहत जनपद की जर्जर व खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत का काम जोरों पर चल रहा है। इसी क्रम में पटऊआ-करमरा होकर जाने वाले इस मार्ग की मरम्मत भी की जा रही है। ग्राम करमरा के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि मार्ग के गड्ढों को भरने में मानक ताक पर रखे जा रहे है। न तो मानकों के अनुसार गड्ढों में गिट्टी का प्रयोग किया जा रहा है और न ही कोलतार का। ऐसे में हालात चंद दिनों बाद जस के तस हो जायेगें। उन्होंने बताया कि गड्ढों को भी सही ढग से नहीं भरा जा रहा है और न ही कोलतार का प्रयोग किया जा रहा है। ज्ञापन पर मुकेश झा, अजय पाल सिंह, मनोज कुमार सिंह, छत्रपाल सिंह आदि के हस्ताक्षर बने हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.