Move to Jagran APP

फरार हमलावरों को नहीं पकड़ रही बानपुर पुलिस

ललितपुर ब्यूरो : थाना बानपुर अन्तर्गत ग्राम कैलगुवाँ में एक ग्रामीण की पिटाई कर अवैध रूप से रंगदारी

By Edited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 02:15 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2015 02:15 AM (IST)
फरार हमलावरों को नहीं पकड़ रही बानपुर पुलिस

ललितपुर ब्यूरो : थाना बानपुर अन्तर्गत ग्राम कैलगुवाँ में एक ग्रामीण की पिटाई कर अवैध रूप से रंगदारी माँगने की बहुचर्चित घटना में फरार चल रहे नामजद आरोपियों के अब तक न पकड़े जाने से नाराज पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित ने बताया कि घटना को कई दिन बीत जाने के बावजूद भी अब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किये गये।

loksabha election banner

थाना बानपुर अन्तर्गत ग्राम ककरेला निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र जगत सिंह यादव ने पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थनापत्र में बताया कि 20 अगस्त को वह ग्राम कैलगुवाँ में था। इसी बीच गाँव के ही दबंगों ने उससे अवैध रूप से रगदारी माँगी थी। उसने जब देने से इकार कर दिया, तो ग्राम कैलगुवाँ के दबंगों ने एकराय होकर उसकी मारपीट की थी। साथ ही गाली-गलौज कर जान से मारने को भी धमकाया गया था। इस मामले की विवेचना करने गये कैलगुवाँ चौकी इचार्ज से भी दबंगों ने अभद्रता की थी। इन दोनो ही घटनाओं मे विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस घटना को 12 दिन बीत जाने के बावजूद भी अब तक फरार हमलावरो को बानपुर पुलिस ने नहीं पकड़ा। पीड़ित ने बताया कि नामजद हमलावरों का गाँव में काफी आतंक है। दबंग मुकदमा वापस न लेने पर उस पर तरह-तरह से दबाव बना रहे है। साथ ही परिवार सहित उसे जान से मारने को धमकाया जा रहा है। पीड़ित ने बानपुर पुलिस से कार्यवाही की माँग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.