Move to Jagran APP

सनसनी : संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

ललितपुर ब्यूरो :कस्बा बाँसी में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। परिजनों ने हत्या का

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 01:17 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 01:17 AM (IST)
सनसनी : संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

ललितपुर ब्यूरो :कस्बा बाँसी में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। सोमवार दोपहर घायल अवस्था में वह दौड़ता हुआ बस स्टैण्ड पर आया था। जहाँ पर वह गिर गया। परिजन उसे घर ले गये, जहाँ पर उसकी मौत हो गयी। जखौरा थाने पर वादी चाचा दुर्गाप्रसाद की तहरीर पर कस्बे के ही आरोपी करमवीर एवं सुजान सिंह पर हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

prime article banner

कस्बा बाँसी में बीते दो दिनों से कई सनसनीखेज घटनायें घटित हो रही है। अभी होमगार्ड के पुत्र द्वारा तलवार मारकर पाँच लोगों का घायल करने का मामला शान्त नहीं हो पाया था कि सोमवार दोपहर एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले ने कस्बे में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। थाना जखौरा की चौकी बाँसी अन्तर्गत पुराना बस स्टैण्ड बार रोड निवासी चाली यादव (35) पुत्र रमेश यादव दोपहर 3.30 बजे डाक बंगले से भागता हुआ चौराहे पर आया और वहाँ गिर पड़ा। सूचना मिलने पर परिजन आ गये और उसे उठाकर घर ले गये। उसकी पीठ पर गम्भीर घाव था, जिससे खून रिस रहा था। थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गयी। पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मृतक की माँ बिठ्ठन व चाचा दुर्गाप्रसाद ने हत्या की आशका जतायी। बाँसी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच कर रही है। यह अलग तरह का संदिग्ध मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.