Move to Jagran APP

बाजार गयी युवती का अपहरण, मामला दर्ज

ललितपुर ब्यूरो :शहर में युवतियों के अपहरण के मामले थमने का नाम नहीें ले रहे है। गुरूवार को एक ऐसा ही

By Edited By: Published: Fri, 17 Oct 2014 12:58 AM (IST)Updated: Fri, 17 Oct 2014 12:58 AM (IST)
बाजार गयी युवती का अपहरण, मामला दर्ज

ललितपुर ब्यूरो :शहर में युवतियों के अपहरण के मामले थमने का नाम नहीें ले रहे है। गुरूवार को एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमें शहर के मोहल्ला चौकाबाग क्षेत्र से अपनी सहेली के साथ बाजार गयी एक युवती का एक युवक ने अपहरण कर लिया। इस घटना से परिजनों के होश उड़ गये। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पॉलीटेक्निक के मैकेनिकल इजीनियर छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

loksabha election banner

कोतवाली अन्तर्गत चौकाबाग क्षेत्र की एक युवती चार अक्टूबर की सुबह 11 बजे अपनी एक सहेली के साथ आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करने के लिए बाजार गयी थी। इसी बीच राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैकेनिकल इजीनियर ट्रेड के प्रथम वर्ष के छात्र अरविन्द कुमार यादव पुत्र चन्द्रभूषण निवासी ग्राम दबहुनिया पोस्ट जंगीगंज थाना उइना जिला भदोही युवती को अपने साथ भगा ले गया। काफी देर तक जब युवती अपने घर नहीं लौटी, तो परिजनों को उसकी चिन्ता हुयी। जिस पर उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। जानकारी मिलने पर परिजनों ने सहेली से पूछताछ की, तो उसने अरविन्द द्वारा भगा ले जाने की बात बतायी। इस पर परिजनों के होश उड़ गये। तमाम प्रयासो के बावजूद भी आजतक युवती का कुछ पता नहीं चला। युवती के पिता ने बताया कि आरोपी मोहल्ले मे ही किराये से रहता था। जो सहेली के घर के नजदीक है। सहेली को सबकुछ पता है, इसके बावजूद भी वह कुछ भी नहीं बता रही है। फिलहालअपहृत युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अरविन्द कुमार के खिलाफ धारा 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

बहला फुसलाकर नाबालिग किशोरी का अपहरण

आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा

ललितपुर ब्यूरो :

थाना मड़ावरा अन्तर्गत ग्राम पिसनारी में घर के नजदीक स्थित दुकान पर सामान लेने गयी नाबालिग किशोरी को एक युवक बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। इस घटना की सूचना मिलने पर परिजनों के होश उड़ गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी।

ग्राम पिसनारी निवासी एक ग्रामीण ने मड़ावरा पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 11 अक्टूबर की शाम 5 बजे उसकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री घर के नजदीक स्थित एक दुकान पर अपनी माँ से पैसे लेकर सामान लेने के लिए गयी थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी, तो परिजनों को उसकी चिन्ता हुयी। इस पर उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस दौरान उन्हे पता चला कि थाना गिरार अन्तर्गत ग्राम धौरीसागर निवासी युवक हल्ले उर्फ सुरपाल पुत्र हरदास यादव उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। यह जानकर परिजनों के होश उड़ गये। उन्होंने अपने स्तर से पुत्री की तलाश की, लेकिन नतीजा शून्य ही निकला। पुलिस ने आरोपी हल्ले उर्फ सुरपाल निवासी ग्राम धौरीसागर थाना गिरार के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। सूत्रों के अनुसार जिस समय आरोपी नाबालिग किशोरी को अपने साथ भगा कर ले जा रहा था, उस वक्त गाँव के कुछ लोगो ने उसे देखा भी था। यह घटना गाँव में चर्चा का विषय बनी हुयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.