Move to Jagran APP

असलहों के दम पर बदमाशों ने शिक्षक को लूटा

पसगवां (लखीमपुर) : थाना पसगवां क्षेत्र में बोलेरो सवार बदमाशों ने असलहों के दम पर एक शिक्षक के साथ

By Edited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 10:20 PM (IST)
असलहों के दम पर बदमाशों ने शिक्षक को लूटा

पसगवां (लखीमपुर) : थाना पसगवां क्षेत्र में बोलेरो सवार बदमाशों ने असलहों के दम पर एक शिक्षक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। शिक्षक से लुटेरे हजारों की नकदी सहित आवश्यक कागजात लूट ले गए। घटना सोमवार देर रात मोहम्मदी-जेबीगंज मार्ग पर स्थित ग्राम सुखवसा के निकट की है। पीड़ित की तहरीर पर पसगवां पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। समाचार प्रेषण तक पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

loksabha election banner

मोहम्मदी स्थित उमा देवी चिल्ड्रेंस एकेडमी में वाणिज्य के प्रवक्ता के पद पर तैनात लखनऊ के चिनहट निवासी कुलदीप ¨सह परीक्षा देकर सोमवार रात बाइक पर लखनऊ से मोहम्मदी वापस आ रहे थे। इसी दौरान सुखबसा से लगभग दो सौ मीटर दूर सामने से आ रही बोलेरो के चालक ने बाइक के सामने गाड़ी रोक दी और असलहों के दम पर चालाकी से बाइक रोकने का असफल प्रयास किया, लेकिन शिक्षक के कुछ दूर भागने के बाद लुटेरों ने फाय¨रग करते हुए पीछा कर उन्हें रोक लिया। इसके बाद लुटेरों ने बंदूक के बल पर कुलदीप का मोबाइल व बैग लूट लिया। इसमें रखी पर्स में 8500 रुपये, पैन कार्ड, ड्राइ¨वग लाइसेंस, एटीएम कार्ड व कुछ पुस्तकें थी। इसके बाद बोलेरो सवार बदमाश पसगवां की ओर भाग गए। पीड़ित कुलदीप ¨सह ने विद्यालय पहुंचकर शिक्षकों व मैनेजर को घटना के बारे में बताया। इस पर मैनेजर सनी गुप्ता ने पीड़ित के साथ पसगवां थाने पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी। इस पर पसगवां पुलिस ने अगले दिन शाम तक रिपोर्ट लिखे जाने की बात कहकर पीड़ित को वापस भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.