Move to Jagran APP

अतिक्रमण से सिकुड़ रहा चौराहा

लखीमपुर : थाना क्षेत्र के कस्बा संपूर्णानगर में रोड के किनारे अतिक्रमण होने से ग्रामीणों व वाहनों को

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 09:13 PM (IST)
अतिक्रमण से सिकुड़ रहा चौराहा

लखीमपुर : थाना क्षेत्र के कस्बा संपूर्णानगर में रोड के किनारे अतिक्रमण होने से ग्रामीणों व वाहनों को निकलने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस अतिक्रमण के चलते यह कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। स्थानीय पुलिस भी इस अतिक्रमण की ओर ध्यान नहीं दे रही है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के कस्बा संपूर्णानगर के चीनी मिल चौराहे पर सब्जी व फल की दुकानों के अतिक्रमण से यह चौराहा व मुख्य मार्ग सिकुड़ जा रहा है। यहां से निकलने वाले ग्रामीणों व वाहनों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि इस रोड से बसों सहित अन्य भारी वाहनों व चीनी मिल के भारी वाहनों का आवागमन होता है। रोड के किनारे फल, सब्जीे की दुकानों के साथ-साथ लोग दोपहिया वाहन भी रोड के किनारे आडे़ तिरछे खडे़ करने से रोड सिकुड़ता जा रहा है। इस आतिक्रमण के चलते यहां पर कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है। इस आतिक्रमण की तरफ स्थानीय पुलिस व प्रशासन की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसे देखकर यह कहना कोई गलत न होगा कि पुलिस कोई बड़ा घटना का इंतजार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.