Move to Jagran APP

भाग रहे बदमाशों की हादसे में मौत

लखीमपुर : लूट की वारदात को अंजाम देकर मोटरसाइकिल से भाग रहे दो बदमाशों की गोला-लखीमपुर मार्ग पर सड़क

By Edited By: Published: Mon, 04 May 2015 09:15 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2015 09:15 PM (IST)
भाग रहे बदमाशों की हादसे में मौत

लखीमपुर : लूट की वारदात को अंजाम देकर मोटरसाइकिल से भाग रहे दो बदमाशों की गोला-लखीमपुर मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों की शिनाख्त करते हुये अपराधिक घटनाओं में लिप्त होने का दावा किया है। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम शेरपुर निवासी प्रदीप तिवारी उर्फ डब्बू (30) व जिला शाहजहांपुर के ग्राम बंडा रामनगर कॉलोनी निवासी सोनू मिश्रा (26) की गोला-लखीमपुर मार्ग पर ग्राम रजौरा मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना में उनकी बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक सवार की शिनाख्त हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के रूप में की। पुलिस ने मृतकों के पास से एक लोड तमंचा, दो ¨जदा कारतूस सहित लूट में प्रयोग की जा रही दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी बरामद की है। डब्बू तिवारी के पिता राजकुमार तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि दुर्घटना से पूर्व इन दोनों बदमाशों ने रविवार की रात्रि लगभग 11 बजे गोला-लखीमपुर मार्ग पर ग्राम बिजौरिया मोड़ के पास थाना हैदराबाद के ग्राम कंधरापुर निवासी इंद्रपाल पुत्र पुत्तूलाल से लूट की घटना को अंजाम दिया। दोनों बदमाशों ने इंद्रपाल की जमकर पिटाई करने के साथ उसके पास मौजूद 750 रुपये व पर्स आदि लूटकर भाग रहे थे। पुलिस ने दोनों बदमाशों पर लगभग दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज होने का खुलासा किया। थाना पुलिस अन्य जिलों से भी उनका अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।--------------------------------

दोनों बदमाशों पर 22 मुकदमें दर्ज

गोला गोकर्णनाथ : प्रभारी निरीक्षक एके उपाध्याय ने बताया कि प्रदीप तिवारी उर्फ डब्बू तिवारी पर थाना गोला में हत्या, लूट, जानलेवा हमला, मादक पदार्थाें की तस्करी, वाहन चोरी सहित विभिन्न धाराओं में 11 मुकदमें दर्ज हैं। वहीं थाना हैदराबाद में विभिन्न आपराधिक वारदातों में 7 मुकदमें पंजीकृत है। जबकि उसके साथी बदमाश सोनू मिश्रा निवासी ग्राम बंडा के मुहल्ला रामनगर कॉलोनी के विरुद्ध थाना बंडा में चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामदगी का मामला, हरगांव में लूट सहित विभिन्न अपराधिक मामलों में तीन मुकदमें दर्ज हैं। जबकि पुलिस शाहजहांपुर, पीलीभीत, हरदोई, सीतापुर सहित अन्य जिलों में दर्ज आपराधिक मामलों की जानकारी के साथ घटना के दौरान क्षतिग्रस्त हुई बाइक के बारे में भी खोजबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.