Move to Jagran APP

सड़क हादसों में तीन की मौत

लखीमपुर : विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 08:59 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 08:59 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत

लखीमपुर : विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इन हादसों में सात लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए ले जाया गया है। हादसे कोतवाली सदर के शारदानगर, कोतवाली धैरहरा व थाना नीमगांव क्षेत्र में हुए हैं। कोतवाली सदर क्षेत्र के ग्राम बंजरिया का निवासी नीरज (18) अपने पिता रामपाल (42) व फूलबेहड़ क्षेत्र के ग्राम लठिया निवासी अपने मामा अशोक (25) के साथ मंगलवार सुबह अपनी बहन की ससुराल अभयपुर धौरहरा से मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहा था। रास्ते में कोतवाली सदर क्षेत्र में शारदानगर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस हादसे में नीरज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता रामपाल को गंभीर दशा में लखनऊ रेफर किया गया है। अशोक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

खमरिया संवादसूत्र के मुताबिक मंगलवार दोपहर को धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में पीलीभीत-बस्ती राजमार्ग पर ग्राम बैबहा के पास बालू भरी एक ट्रॉली पलट गई। ट्रॉली पर छह मजदूर बैठे थे, जिसमें दिनेश (25) पुत्र रामेश्वर निवासी गुलरिया कोतवाली धौरहरा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दिनेश के भाई विपिन के अलावा शिवभगवान समेत पांच मजदूर घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए ले जाया गया है। सिकंद्राबाद संवादसूत्र के मुताबिक थाना फूलबेहड़ के ग्राम पिपरागूम निवासी संजय ¨सह (40) पुत्र सुखवीर ¨सह सोमवार रात ट्रैक्टर-ट्रॉली से गन्ना लेकर नीमगांव क्षेत्र की सल्लियाबाद क्रेसर आ रहे थे। रास्ते में क्रेसर से पहले कासिमपुर गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इस हादसे में संजय ¨सह की मौके पर ही मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.