Move to Jagran APP

तीन दिन बाद पॉक्सो अधिनियम में दर्ज की रिपोर्ट

मोहम्मदी लखीमपुर : पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय बालिका को दुष्कर्म की मंशा से पकड़कर गन्ने

By Edited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 09:29 PM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 09:29 PM (IST)
तीन दिन बाद पॉक्सो अधिनियम में दर्ज की रिपोर्ट

मोहम्मदी लखीमपुर : पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय बालिका को दुष्कर्म की मंशा से पकड़कर गन्ने के खेत में घसीट कर ले जाने व अश्लीलता करने की दिन-दहाड़े घटी घटना की रिपोर्ट तीसरे दिन दर्ज कर नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

गत 23 नवंबर दिन को पूर्वाह्न 11 बजे एक गांव की बालिका अपनी बुआ के घर से वापस अपने घर जा रही थी। आधे रास्ते में गन्ने के खेत के पास अचानक गाव का ही एक युवक मिल गया था और उसका हाथ पकड़ कर अश्लीलता करते हुए गन्ने के खेत में घसीट कर ले जाने लगा। बालिका ने जब इसका विरोध किया और शोर मचाया तो आसपास के खेतों में मौजूद कृषक व सड़क निर्माण में लगे लेवर भाग कर आ पहुंचे। तभी मौका पाकर आरोपी फरार हो गया।

इसके बाद घर पहुंच कर बालिका ने परिवारीजनों को घटना से अवगत कराया। इस पर परिवारीजनों ने 1090 पर अपनी तुरंत शिकायत दर्ज कराई। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस ने आरोपी को नामजद कर छेड़छाड़ व पॉक्सो अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.