Move to Jagran APP

अलविदा की नमाज आज, तैयारियां पूरी

By Edited By: Published: Fri, 25 Jul 2014 12:29 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jul 2014 12:29 AM (IST)
अलविदा की नमाज आज, तैयारियां पूरी

लखीमपुर, शहर की सभी मस्जिदों में रमजान के आखिरी शुक्रवार यानी अलविदा की नमाज अपने निर्धारित समय पर पढ़ाई जाएगी। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शुक्रवार को इन मस्जिदों में हजारों की संख्या में नमाजी इकट्ठे होकर अल्लाह के दरबार में दुआएं मांगेंगे। इसके लिए मस्जिदों की सफाई, रंगाई-पुताई के साथ ईद की तैयारियां भी लगभग पूरी हो गई हैं। शहर की मस्जिदों में पेश इमामों द्वारा अलविदा की नमाज का समय भी तय कर दिया गया है। इस बावत अंजुमन इस्लामियां ने भी सभी तैयारियां कर ली हैं।

loksabha election banner

अंजुमन इस्लामियां (वक्फ)के सचिव रिजवान रशीद खां ने बताया कि 25 जुलाई की दोपहर को शहर की मस्जिदों में पढ़ाई जाने वाली जुमातुल विदा की नमाज के दौरान अकीदतमंदों की सहूलियत के मद्देनजर जहां मस्जिदों में सारी तैयारियां मुकम्मल करा दी गई हैं वहीं नगर पालिका परिषद को भी सूचना देकर मस्जिदों की सफाई करा दी गई है। पीने के पानी के लिए टैंकर इत्यादि भी इस दौरान खड़े रहेंगे। ट्रैफिक व्यवस्था के लिए कोतवाली प्रभारी को सूचना देकर जामा मस्जिद व मीनार मस्जिद के आसपास भी उचित व्यवस्था कराने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.