Move to Jagran APP

मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत, आठ घायल

जागरण संवाददाता, कुशीनगर: हाटा कोतवाली के जोलहिनियां के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की दोप

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 11:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 11:36 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत, आठ घायल

जागरण संवाददाता, कुशीनगर: हाटा कोतवाली के जोलहिनियां के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की दोपहर एक मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक अनियंत्रित होकर टैंकर की चपेट में आ गए। घायल दो युवकों की मौत मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते मे ही हो गई। दो का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के ही गांव वृन्दावन से एक छठ समारोह में शामिल होने के बाद लगभग बारह बजे चार युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर हाटा की तरफ जा रहे थे कि उनकी मोटरसाइकिल जोलहिनियां के पास फोरलेन पर अनियंत्रित हो गई। उसी समय पीछे से आ रहे एक टैंकर की चपेट में आ गए। बाइक सवार हदीश (30), गुलाब (31), रामकिशन (28) निवासी पिपरा तिवारी व धर्मेन्द्र प्रसाद निवासी थरूआडीह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर एसडीएम अरूण कुमार, प्रभारी निरीक्षक हरि सिंह, चौकी प्रभारी सत्येन्द्र बहादुर सिंह अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज जाते समय रास्ते में ही हदीश व गुलाब ने दम तोड़ दिया।

कोतवाली पडरौना के बावली चौक के समीप पिपरा की तरफ से पडरौना आ रहे बाइक सवार को एक ट्रक चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में ठोकर मार दिया।

इसमें नेपाल के रूपनदेही निवासी शमशुद्दीन 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई तथा मंसाछापर निवासी जमालुद्दीन 35 वर्ष, मुस्तकीम घायल हो गए। ट्रक चालक गाड़ी लेकर कोतवाली पहुंच गया और दुर्घटना के बारे में बताया। इसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

हाटा कोतवाली के गांव पगरा समीप एक मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर फोरलेन के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण बाइक पर सवार दो महिलाओं समेत तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए।

कसया थाना के गांव महुआडीह लौंगरापुर निवासी धर्मजीत सिंह 25 वर्ष अपनी मोटरसाइकिल यूपी 57 पी 9631 पर दो महिलाओं को लेकर हाटा की तरफ आ रहे थे। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पगरा के सामने बने डिवाइडर से टकरा गई। इसमें चालक बेबी सिंह, 34 वर्ष, सुभावती 50 वर्ष निवासी हिरनापुर जिला देवरिया को गंभीर चोटें आई। घटना के समय कसया की तरफ से आ रहे एक बोलेरो चालक ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा पहुंचाया। जहां स्थिति गंभीर देख सभी घायलों को मेडिकल कालेज भेज दिया गया।

फाजिलनगर निवासी अभय कुमार तिवारी 43 वर्ष गुरूवार की शाम लगभग तीन बजे अपनी पत्‍‌नी के साथ मोटरसाइकिल से गोरखपुर से घर जा रहे थे कि जोलहिनियां के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने क्रासिंग पर एक साइकिल सवार सामने आ गया। इसको बचाने के चक्कर में वह सड़क गिर पड़े और घायल हो गए। पत्‍‌नी बाल-बाल बच गईं। आस-पास के लोगों ने घायल व्यक्ति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.