Move to Jagran APP

पिकेट के बगल में ताला तोड़कर चोरी

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 11:21 PM (IST)
पिकेट के बगल में ताला तोड़कर चोरी

कुशीनगर: अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित जगदीशपुर चौराहे पर पुलिस पिकेट के बगल में रविवार की रात में चोरों ने आधा दर्जन घरों को खंगाला। हालांकि कुछ सफलता उनके हाथ नहीं लगी। इसके गुस्से में चोरों सामान इधर उधर बिखेर चले गए।

loksabha election banner

सबसे पहले चोर कृष्ण मुरारी के मकान में किराए पर रह रहे महराजगंज एवं कुशीनगर निवासी बीएड एवं बीटीसी के चार प्रशिक्षुओं के चार कमरों का ताला तोड़ खंगालने के बाद जब कुछ हाथ नहीं लगा तो चोर प्रशिक्षुओं का कापी-किताब फाड़ कर फेंक दिया। जबकि चारों महाविद्यालय में अवकाश होने के कारण घर चले गए। उसी मकान में एक कपड़े व ज्वेलरी की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया, इससे ताला क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन चोरों को सफलता नहीं मिली। इसके बाद नहर के समीप डा. राम प्रसाद के दुकान में रखे गए दवा की दुकान का ताला तोड़ कर दो हजार रुपये की दवा चुरा ले गए। व्यवसायियों ने बताया कि इस वर्ष चोरी की कई घटनाएं चौराहे पर हुई हैं। कहने को पुलिस पिकेट भी बगल में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.