Move to Jagran APP

बीएलओ व साथियों पर बलवा का मुकदमा

कौशांबी : सुरसेनी गांव में दो दिन पहले हुए विवाद को लेकर गांव में तनातनी का माहौल है। बीएलओ की तहरीर

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 07:20 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 07:20 PM (IST)
बीएलओ व साथियों पर बलवा का मुकदमा
बीएलओ व साथियों पर बलवा का मुकदमा

कौशांबी : सुरसेनी गांव में दो दिन पहले हुए विवाद को लेकर गांव में तनातनी का माहौल है। बीएलओ की तहरीर पर जहां पुलिस ने गांव के तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। वहीं दूसरे पक्ष की तहरीर पर बीएलओ सहित सात लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने बलवा का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

दोनों पक्षों के बीच हुए इस विवाद को लेकर गांव के लोग भी परेशान हैं। मामले को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा। सुरसेनी गांव में मतदाता सूची में नाम जोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे। बीएलओ की तहरीर पर पुलिस ने जहां गांव के तीन लोगों के खिलाफ दलित उत्पीड़न, मारपीट और गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। वहीं दूसरे पक्ष की तहरीर पर बीएलओ सियाराम सहित जितेंद्र द्विवेदी, प्रेम शंकर, सूर्य नारायण, मनीष द्विवेदी, सुभेंद्र द्विवेदी व नरेंद्र के खिलाफ बलवा व मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस हकीकत का पता लगा रही है। थानाध्यक्ष सरायअकिल योगेंद्र प्रताप ¨सह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.