Move to Jagran APP

कौशांबी में बस एक बाल्टी पानी में डूबकर हो गई बच्चे की मौत

कौशांबी के कैमा गांव में घर में खेल रहे दस महीने के एक मासूम की आज पानी भरी बाल्टी में गिरकर मौत हो गई।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2016 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2016 10:53 PM (IST)
कौशांबी में बस एक बाल्टी पानी में  डूबकर हो गई बच्चे की मौत

कौशांबी (जेएनएन)। बच्चों के प्रति अभिभावकों को हर समय सजग रहना चाहिए। यदि बच्चा मासूम हो तो और भी ज्यादा। घर में खेल रहे दस महीने के एक मासूम की आज यहां जिस तरह पानी भरी बाल्टी में गिरकर मौत हो गई, उसका सबक तो यही है। मां उसे खेलता छोड़कर गीले कपड़े छत पर डालने गई थी। यह दर्दनाक घटना पइंसा थाना क्षेत्र के कैमा गांव में हुई।

loksabha election banner

राजभवन को अपराधियों का ठिकाना नहीं बनने देंगेः आजम खां

कौशांबी के कैमा गांव में दिनेश सोनकर की पत्नी रामरती अपने दस माह के मासूम धनराज को छोड़कर सुबह करीब नौ बजे छत पर गई। चार दिन के कोहरे के बाद सूर्यदेव नमूदार हुए थे। रामरती छत पर गीले कपड़े सुखाने के लिए डाल रही थी और नीचे अकेला खेल रहा मासूम धनराज पानी भरी बाल्टी में जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दिनेश सोनकर रोजी रोटी के सिलसिले में फतेहपुर गया था। छत पर कपड़े डालकर लौटने के बाद रामरती ने धनराज को बाल्टी में गिरा देखा तो अवाक रह गई। उसे हिलाया डुलाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उसकी चीख पुकार सुनकर पास पड़ोस के लोग जुट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.