Move to Jagran APP

खंडहर में मिली चप्पल व रॉड खोलेंगी हत्या के राज

कौशांबी। भगवतपुर के राघवेंद्र की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है। सोते समय उनके सिर, मुंह और नाक को चाक

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 11:15 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 11:15 PM (IST)
खंडहर में मिली चप्पल व रॉड खोलेंगी हत्या के राज
खंडहर में मिली चप्पल व रॉड खोलेंगी हत्या के राज

कौशांबी। भगवतपुर के राघवेंद्र की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है। सोते समय उनके सिर, मुंह और नाक को चाकू से छलनी कर दिया है। प्रथम ²ष्टया पुलिस की जांच में यह सामने आ रहा है कि किसी करीबी ने हत्या की है। हत्या करने वाले भाड़े के नहीं है। हत्या की प्रकृति देखकर यह कहा जा सकता है कि जैसे कोई व्यक्ति उससे बुरी तरह कुचल देना चाहता था। हत्या करने वाला अकेला नहीं था। हत्या के बाद वह भागे तो एक की चप्पल पीछे वाले घर के खंडहर में मिली। इसी जगह रॉड भी मिली है।

loksabha election banner

हत्यारों ने चाकू के अलावा रॉड से भी उस पर हमला किया था। इस मामले में पुलिस सभी एंगिल पर जांच कर रही है। खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस की शक की सुई पुरानी रंजिश और अशनाई की ओर भी जा रही है। पोस्टमार्टम से पता चला कि युवक को मौत के घाट उतारने के लिए हत्यारों ने चेहरे व सीने पर चाकूओं से दस से अधिक बार वार किया है। इससे उसका चेहरा पूरी तरह से खून से लथपथ था। पिपरी एसओ की माने तो राघवेंद्र की हत्या को अंजाम देने वाले उससे काफी नाराज थे। इसलिए उसके चेहरे पर कई बार चाकू के वार कर उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया है।

किसी से नहीं है दुश्मनी, क्यों मारा पता नहीं

परिजनों की मानें तो उसका किसी व्यक्त के किसी प्रकार का विवाद नहीं था। उसकी हत्या किसने किया और क्यों किया। इसको वह समझ नहीं पा रहे हैं। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा दिया है। हत्या क्यों कि गई इस संबंध में गांव वाले भी कुछ कहने को तैयार नहीं है। आसपास के लोग भी कह रहे थे कि यह सीधा और शांत स्वभाव का युवक था। किसी से कोई रंजिश नहीं थी तो क्यों हत्या की गई।

डॉग स्क्वॉयड भी नहीं आसान कर सका राह

भगवतपुर में हुई हत्या का खुलासा करने के लिए डॉग स्क्वॉयड टीम भी घटना स्थल पर पहुंची थी। डॉग स्क्वॉयड घर के सामने के दरवाजा से प्रवेश करने के बाद सीधे उस कमरे में पहुंचा जहां पर राघवेंद्र की हत्या की गई थी। डॉग स्क्वॉयड टीम के प्रभारी अमित ने बताया कि जहां हत्या की गई थी। वहां पर पहले से लोग आ जा चुके थे। इसलिए सही सुराग नहीं मिल पाया। जिस खंडहर से होकर हत्यारोपी छत पर चढ़े थे। उसी ओर डॉग को ले गया। उसके पीछे बने घर तक वह गया और फिर लौट आया।

चप्पल व राड खोलेंगे राज

राघवेंद्र के हत्यारे जिस खंडहर से छत पर चढ़े थे। घटना को अंजाम देने के बाद उसी खंडहर में एक हत्यारे की चप्पल व एक लोहे की रॉड छूट गई है। पड़ताल के दौरान पुलिस को खड़हर से चप्पल व रॉड जब्त कर ली है। जो हत्यारों तक पहुंचने में काफी मददगार साबित हो सकते हैं।

बच्चों के साथ मायके गई थी पत्नी

करीब एक पखवारे पहले राघवेंद्र की पत्नी उर्मिला अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। हत्या की खबर सुनने के बाद होश उड़ गए। रोते बिलखते वह अपने भाई के साथ घर पहुंची तो पति का शव देखा को बेहोश हो गई। वहीं मां सावित्री देवी और पिता दीपनारायण पांडेय का रो-रोकर बुरा हाल हैं। राघवेंद्र की हत्या से पूरा परेशान गमजदा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.