Move to Jagran APP

हिस्ट्रीशीटर ने हमला कर छीना मोबाइल

कौशांबी : सदर कोतवाली के नारा गांव में एक हिस्ट्रीशीटर का आतंक है। आए दिन वह शराब पीकर शराब के नशे

By Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 11:00 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर ने हमला कर छीना मोबाइल

कौशांबी : सदर कोतवाली के नारा गांव में एक हिस्ट्रीशीटर का आतंक है। आए दिन वह शराब पीकर शराब के नशे में सरेआम मारपीट करता है। रविवार की शाम सबेरात के अवसर पर करबला में फातिहा करने जा रहे गांव के दो युवकों को रंजिश के चलते रास्ते में रोक कर मारपीट की और उनका मोबाइल छीन लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस व क्षेत्राधिकारी ने गांव के घर में दबिश दी किन्तु हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

prime article banner

मंझनपुर थाना क्षेत्र के नारा गांव निवासी निशार अहमद पुत्र शब्बीर पुलिस में वंछित अपराधी है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। गांव में उसका आतंक है। आए दिन वह किसी न किसी के साथ मारपीट करता रहता है। इतवार की शाम गांव के हसन पुत्र पप्पू अपने साथी अफसर पुत्र जफ्फू स्थित करबला में फातिहा कराने जा रहे थे तभी अपने साथी के आजम के साथ मौजूद निशार ने रोकर शराब के नशे में गाली-गलौज की और विरोध करने पर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद उनका मोबाइल छीनकर वह भाग गया। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी नारा में की गई। इसके बाद मौके पर क्षेत्राधिकारी व कोतवाल भी पहुंच गए और काफी रात तक हिस्ट्रीशीटर के तलाश में गांव में छापा मारी की, किन्तु उसे पकड़ नही सकी। पुलिस ने हसन की तहरीर पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.