Move to Jagran APP

घर में मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका

कौशांबी : सैनी कोतवाली सौरई बुजुर्ग गांव में गुरुवार की सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो

By Edited By: Published: Thu, 05 May 2016 11:39 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 11:39 PM (IST)
घर में मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका

कौशांबी : सैनी कोतवाली सौरई बुजुर्ग गांव में गुरुवार की सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मौत के कुछ देर पहले महिला का पड़ोसी उसके यहां आया था। पड़ोसी को विवाहिता के पति ने घर से बाहर निकलते देखा है। मामले में पति ने हत्या की तहरीर दी है।

loksabha election banner

सौरई बुजुर्ग गांव का राकेश प्रजापति मुंबई में रोजगार करता है। गांव में उसकी पत्नी नीतू (29) अपनी पांच साल की बेटी व सास के साथ रहती है। इन दिनों राकेश घर आया है। गुरुवार की सुबह वह अपने खेत में पानी लगाने के लिए गया था। कुछ देर बाद वह वापस लौटा तो घर से पड़ोसी मान¨सह को बाहर निकलते दिखा। राकेश के मुताबिक वह घर के अंदर गया तो नीतू मरी हुई पड़ी थी। राकेश ने मान¨सह पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राकेश का कहना है कि उसने अपनी बीवी के खाते में 80 हजार रुपये भेजा था। इसके अलावा नीतू ने 50 हजार में अपनी भैंस बेची थी। घर आने के बाद राकेश ने पत्नी से पैसा मांगा तो उसने बताया कि मान¨सह ने उसके नाम सात, सास के नाम एक और जेठ के नाम एक स्वयं सहायता समूह खोला है। सारा पैसा मान¨सह ने ले लिया है। राकेश का कहना है कि उसने मान¨सह पर पैसा वापस करने के लिए दबाव बनाया तो उसने नीतू को मार डाला।

राकेश का कहना है कि उसकी बेटी व पत्नी घर में अकेली थी। जिस वक्त मान¨सह पहुंचा तो उसने उसकी बेटी को पैसा देकर गुटखा लेने के लिए दुकान भेज दिया। इसके बाद मान¨सह ने ही नीतू को मार डाला। राकेश ने खुद अपनी आंख से राकेश को घर से बाहर निकलते हुए देखने की बात कही है। इंस्पेक्टर सैनी दिनेश ¨सह का कहना है कि विवाहिता के मौत की सूचना मिली है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.