Move to Jagran APP

छह साल की मासूम से द¨रदगी, हंगामा

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के बदनपुर गांव में शनिवार की दोपहर छह साल की मासूम से पड़ोसी युवक ने दु

By Edited By: Published: Sat, 03 Oct 2015 10:54 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2015 10:54 PM (IST)
छह साल की मासूम से द¨रदगी, हंगामा

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के बदनपुर गांव में शनिवार की दोपहर छह साल की मासूम से पड़ोसी युवक ने दुराचार किया। युवक घर के पास खेल रही बच्ची को लकड़ी देने का लालच देकर गंगा की कछार में ले गया था। खून से लथपथ होकर दर्द से करार रही बच्ची को छोड़कर आरोपी गांव में आ गया। उधर किसी तरह घर पहुंची बच्ची ने परिजनों से आपबीती बताई। ग्रामीणों को भी जानकारी हुई तो गुस्सा भड़क उठा। परिजन व गांव के लोग आरोपी को पकड़ने के लिए जुटे, लेकिन वह गंगा पार कर प्रतापगढ़ की ओर भाग निकला।

loksabha election banner

बदनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति किसानी करता है। शनिवार की पूर्वाह्न करीब 11 बजे उसकी छह वर्षीय बेटी घर के पास खेल रही थी। इसी बीच वहां पहुंचा पड़ोसी युवक उसे बहला-फुसलाकर ले गया और जबरन दुराचार किया। इसके बाद वह गांववालों से बचने के लिए गंगा पार कर फरार हो गया। पुलिस ने मामले में बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी नन्हेलाल निवासी बदनपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसओ ने बताया कि आरोपी की प्रतापगढ़ जिले में जहां रिश्तेदारी है वहां का पता लेकर खोजबीन की जा रही है।

खून से लथपथ बच्ची घर पहुंची तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए। बच्ची ने पड़ोसी युवक नन्हे लाल का नाम लेकर रो-रोकर आपबीती बताई तो परिवार के अलावा गांव के लोग भी सन्न रह गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को दौड़ा लिया।

ग्रामीणों की सूचना पर कोखराज एसओ विपिन त्रिवेदी और सीओ सिराथू जनार्दन तिवारी फौरन बदनपुर गांव पहुंच गए। यहां बच्ची की हालत देख उन्होने फौरन इलाज के लिए पीएचसी मूरतगंज भेजा। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बच्ची के साथ दुराचार के मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। पुलिस ने इसी तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात की है। सीओ और एसओ भी गांव में डेरा डाले हुए हैं।

ग्रामीणों के बयान के आधार पर एसओ ने प्रतापगढ़ पुलिस को खबर देकर आरोपी को पकड़ने के लिए मदद मांगी। इसके अलावा एक पुलिस की एक टीम प्रतापगढ़ के लिए रवाना की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.