Move to Jagran APP

मार्ग हादसे में युवक की मौत, एक जख्मी

कौशांबी : सैनी थाना क्षेत्र के कनवार स्थित हाईवे पर रविवार की रात में ओवरटेक के प्रयास में एक बाइक स

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 11:13 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 11:13 PM (IST)
मार्ग हादसे में युवक की मौत, एक जख्मी

कौशांबी : सैनी थाना क्षेत्र के कनवार स्थित हाईवे पर रविवार की रात में ओवरटेक के प्रयास में एक बाइक सवार ट्रक में घुस गया। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि साथ बैठा उसका जीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भर्ती कराया, जबकि शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेजा।

loksabha election banner

सैनी के अटसराय निवासी जमुना प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र अशोक अपने जीजा सुनील पुत्र भुद्दा के साथ रविवार की रात करीब आठ बजे बाइक से खागा, फतेहपुर जा रहा था। कनवार स्थित हाईवे पर कानपुर की ओर जा रही एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक असंतुलित होकर ट्रक में घुस गई। हादसे में मौके पर ही अशोक की मौत हो गई, जबकि सुनील गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आसपास के जुटे लोगों ने सैनी कोतवाली पुलिस को दी। वहां पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस बीच जानकारी होने पर घटनास्थल पर बिलखते परिजन भी पहुंचे। उधर हादसे के बाद मौका पाकर चालक वाहन समेत फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.