Move to Jagran APP

युवक की गोली मारकर हत्या, रास्ताजाम

कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के कोटिया में रविवार की सुबह एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इ

By Edited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 05:13 PM (IST)
युवक की गोली मारकर हत्या, रास्ताजाम

कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के कोटिया में रविवार की सुबह एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज वारदात से गांव के लोग भड़क गए और सरायअकिल-इलाहाबाद मार्ग पर रास्ताजाम कर पथराव शुरू कर दिया। हंगामे की खबर मिलते ही एएसपी कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर उन्होंने शांत कराया। इससे पहले पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। घटना की तफ्तीश की जा रही है।

loksabha election banner

कोटिया निवासी श्रीप्रकाश शुक्ल (35) पुत्र रमेश चंद्र रविवार की सुबह अपनी पत्नी मीरा के साथ खेत मे गया था। सुबह छह बजे श्रीप्रकाश गांव के प्राइमरी विद्यालय के पीछे शौच को गया। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और उसे निशाना बनाकर फायर झोंक दिया। एक गोली श्रीप्रकाश की गर्दन में लगी, इससे वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बाइक से उतरे और पेट के नीचे गोली मारते हुए हमलावर मौके से भाग निकले। श्रीप्रकाश की पत्नी मीरा के शोर मचाने पर गांव के लोग दौड़कर पहुंचे। उसे परिजन आनन-फानन इलाज के लिए इलाहाबाद लेकर जा रहे थे, कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने रास्ते से ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई तो वह हंगामा करने लगे। साथ ही सरायअकिल-इलाहाबाद मार्ग पर रास्ताजाम कर पथराव शुरू कर दिया। सूचना पाकर वहां एएसपी अनिल ¨सह, एसडीएम चायल रजनीश मिश्र, सीओ चायल आलोक मिश्र के साथ कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। पीड़ित परिजनों व ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद लोगों ने मार्ग बहाल किया।

इस संबंध में मृतक के पिता ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। एसओ विपिन त्रिवेदी का कहना है कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.