Move to Jagran APP

कैशियर को लूटने वाले नहीं मिले बदमाश

कौशांबी : फाइनेंस कंपनी प‌र्ल्स एग्रो टेक कारपोरेशन लिमिटेड(पीएसीएल) की भरवारी शाखा के सहायक कैशियर

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 07:35 PM (IST)
कैशियर को लूटने वाले नहीं मिले बदमाश

कौशांबी : फाइनेंस कंपनी प‌र्ल्स एग्रो टेक कारपोरेशन लिमिटेड(पीएसीएल) की भरवारी शाखा के सहायक कैशियर से हुई साढ़े 11 लाख की लूट की घटना में पुलिस के हाथ खाली हैं। लूटेरों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। क्षेत्र के लूटेरों व चोरों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। क्राइम ब्रांच टीम सक्रिय हो गई है।

loksabha election banner

पीएसीएल की शाखा भरवारी के सहायक कैशियर संजीव श्रीवास्तव से बुधावर को हुई साढे़ 11 लाख रुपये की लूट की घटना पुलिस अफसरों के लिए फजीहत का कारण बनी है। आइजी दलजीत चौधरी व डीआइजी भगवान स्वरूप की निगाह इस घटना पर टिकी है। आइजी ने कई चक्रों में घटना की बाबत जानकारी हासिल की है। एसपी रतनकांत पांडेय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी राजेश सिंह व साजिद अली को घटना के खुलासे की जिम्मेदारी सौंप रखी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को सुबह से ही शाखा में अपना डेरा जमाए रखा। कर्मचारियों से कई चक्रों में पूछताछ की गई। सवाल-जवाब को लेकर कर्मचारियों के होश उडे़ रहे। पुलिस फौरी तौर पर इस घटना के सुराग शाखा के भीतर ही खंगाल रही है। उधर कोखराज एसओ जेपी यादव ने क्षेत्र में हुई लूट व चोरी की घटना में वांछित रहे आरोपियों की धर पकड़ का अभियान तेज कर दिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन सुराग नहीं मिला। सदर कोतवाल राजेश सिंह को भी इस घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है।

----------------

जेलों में बंद शातिरों पर भी निगाह तिरछी

कौशांबी : पीएसीएल कंपनी के कैशियर से साढ़े 11 लाख की लूट के बाद पुलिस की निगाह जेलों में शातिरों व हाल ही में जमानत पर रिहा हुए अपराधियों पर टिकी है। थानावार इनकी सूची मांगी गई है। साथ ही इनकी गतिविधियां भी खंगाली जा रही है। पुलिस ने घटना के खुलासे के बुधवार की रात ताबड़तोड़ दबिश दी, कई लोगों को उठाया, लेकिन असली गुनहगारों तक पुलिस अभी नहीं पहुंच पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.