Move to Jagran APP

तथ्य छिपा नामांकन कराने की शिकायत

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : संदलपुर ब्लाक की ररौख ग्राम में निवर्तमान प्रधान व उनके पति पर तथ्यो

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 10:36 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 10:36 PM (IST)
तथ्य छिपा नामांकन कराने की शिकायत

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : संदलपुर ब्लाक की ररौख ग्राम में निवर्तमान प्रधान व उनके पति पर तथ्यों को छिपाकर प्रधान पद के लिए नामांकन कराने का आरोप लगाते हुए शिकायत की गई है।

prime article banner

ररौख गांव निवासी लज्जाराम, राधा कांत, ओम प्रकाश, राम प्रकाश, सुनील कुमार, अरुण आदि ने मंगलवार को एआरओ- तीन को प्रधान मधु ¨सह पर गबन के मामले में आरोपी होने तथा उनके पति सतेंद्र ¨सह के नगर पंचायत झींझक की मतदाता सूची में क्रम संख्या 229 पर मतदाता होने का आरोप लगाया। साथ ही उनके द्वारा दाखिल किए गए नामांकन पर आपत्ति जता खारिज करने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि सतेंद्र का नाम नगर पंचायत व ररौख गांव की नामावली में अंकित हैं। नगर पंचायत नामावली में त्रुटिवश सचेंद्र लिख गया है, जबकि पिता का नाम एक ही है। एआरओ-तीन भगवान दास ने बताया कि ग्रामीणों की आपत्ति मिली है। गबन का आरोपी होने का साक्ष्य प्रस्तुत किए जाने पर वर्तमान प्रधान मधू ¨सह का नामांकन निरस्त होने योग्य है। जबकि मिलते जुलते नाम को एक व्यक्ति का बताने के मामले की जांच के बाद आरओ की सहमति से गुरुवार को अंतिम फैसला लिया जाएगा। प्रधान व उनके पति को भी अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.