Move to Jagran APP

अकबरपुर में पानी टंकियों की बढ़ेगी क्षमता

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : अकबरपुर नगर पंचायत क्षेत्र में बनी छोटी पानी टंकियों की क्षमता बढ़ाई

By Edited By: Published: Mon, 25 May 2015 08:19 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 08:19 PM (IST)
अकबरपुर में पानी टंकियों की बढ़ेगी क्षमता

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : अकबरपुर नगर पंचायत क्षेत्र में बनी छोटी पानी टंकियों की क्षमता बढ़ाई जाएगी और प्रमुख स्थानों पर शौचालयों का निर्माण होगा। सोमवार को नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

prime article banner

चेयरमैन ज्योत्सना कटियार की अध्यक्षता व विधायक रामस्वरूप सिंह गौर की मौजूदगी में आयोजित नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में अशोक नगर से बाढ़ापुर रोड तक इंटरलॉकिंग, माती रोड के किनारे गड्डे में मिट्टी भरवाने का मुद्दा उठा, जिसपर सर्वसम्मति से मंजूरी दी गई। कस्बे में बनी पानी की छोटी टंकियों को तोड़कर दो-दो हजार लीटर क्षमता की टंकियों के निर्माण का प्रस्ताव मंजूर किया गया। सदस्यों ने लो वोल्टेज की समस्या के निदान के लिए 67 केवीए के ट्रासंफार्मरों की क्षमता बढ़वाने के लिए पहल करने का मुद्दा उठाया। अधिशाषी अधिकारी सुशील दोहरे को पहल करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में नगर में प्रमुख स्थानों पर शौचालयों व पेशाब घरों के निर्माण के लिए स्थल चयन, मार्ग प्रकाश व्यवस्था के लिए सामग्री क्रय करने, सफाई व्यवस्था चाक चौबंद बनाने के लिए उपकरण खरीद व प्रमुख चौराहों पर फव्वारा लगवाने के प्रस्तावों को मंजूरी दी गई। चेयरमैन ने धन अवमुक्त होने के बाद प्रस्तावों पर अमल शुरू कराने की बात कही। उन्होंने बताया कि राज्य वित्त में कटौती कर सिर्फ 24 लाख रुपये ही मिले हैं, इससे फिलहाल काम शुरू कराए जाएंगे। बैठक में सभी सभासद मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK