Move to Jagran APP

मासूम को बदनीयती से उठा ले जाने का प्रयास

बिल्हौर, संवाद सहयोगी : सरदार पटेल नगर मोहल्ला स्थित दुकान से सामान खरीदकर लौट रही मासूम को युवक ने

By Edited By: Published: Thu, 05 Mar 2015 12:31 AM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 12:31 AM (IST)
मासूम को बदनीयती से उठा ले जाने का प्रयास

बिल्हौर, संवाद सहयोगी : सरदार पटेल नगर मोहल्ला स्थित दुकान से सामान खरीदकर लौट रही मासूम को युवक ने बदनीयती से उठा ले जाने का प्रयास करने लगा। किसी तरह उसके चुंगल से छूटकर मासूम ने घर पहुंच परिजनों को जानकारी दी।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह कोतवाली पहुंचे सरदार पटेल नगर मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी दस वर्षीय बेटी मोहल्ला स्थित परचून की दुकान से सामान खरीदने गई थी। सामान खरीदकर लौटते समय सुनसान गली में मुन्ना के पुत्र साजन ने उसे बदनीयती से दबोचकर मकान की ओर खींचने का प्रयास करने लगा। छीना झपटी के दौरान दुकान का सामान गली में गिर गया और किसी प्रकार मासूम चुंगल से छूटकर चीखती हुई घर पहुंची और मामले की जानकारी देते हुये चोटें दिखाईं। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन साजन और उसके परिजन भाग निकले। थाना प्रभारी भूपेंद्र राठी ने बताया कि मामला दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही है। आरोपी के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.