Move to Jagran APP

छात्र चला रहे थे अपना मोबाइल फोन, तभी ऐसा मैसेज आया कि उड़ गए उनके होश Kanpur News

दो छात्रों के फोन पर आया यूपी व हरियाणा सीएम को मार देने का मैसेज एसएसपी ने सर्विलांस व साइबर सेल को सौंपी जांच।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 03:13 PM (IST)
छात्र चला रहे थे अपना मोबाइल फोन, तभी ऐसा मैसेज आया कि उड़ गए उनके होश Kanpur News
छात्र चला रहे थे अपना मोबाइल फोन, तभी ऐसा मैसेज आया कि उड़ गए उनके होश Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे दो छात्रों के मोबाइल फोन पर किसी ने यूपी और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों को जान से मारने की धमकी देते हुए मैसेज किए हैैं। छात्रों ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सर्विलांस व साइबर सेल को जांच सौंपी गई है। प्रधानमंत्री के शहर आने से पूर्व इस घटना से खलबली मची है। खुफिया एजेंसियां भी पूरी तरह अलर्ट हो गई हैं।

loksabha election banner

दोनों छात्रों के मोबाइल पर कई बार आए मैसेज

विमान नगर निवासी छात्र अर्पित त्रिपाठी व उसके पटेल नगर निवासी दोस्त अमरीश शुक्ला ने एसएसपी को बताया कि वह एसएससी व रेलवे की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। 30 नवंबर को अर्पित के मोबाइल फोन पर एक धमकी भरा टेक्स्ट मैसेज आया। उसमें लिखा था कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खïट्टर को जान से मार दिया जाएगा। मैसेज देखकर पहले तो उसने इसे किसी का मजाक समझा लेकिन अगले ही दिन दोबारा फिर से वही मैसेज आ गया।

इसके बाद अमरीश के भी मोबाइल फोन पर इसी तरह के मैसेज आए। परेशान छात्रों ने चार दिसंबर को एसएसपी अनंत देव तिवारी से शिकायत की। एसएसपी ने बताया कि सर्विलांस टीम व साइबर सेल की मदद से जांच कराई जा रही है। हालांकि अभी तक की जांच में सामने आया है कि जिन फोन नंबरों से धमकी वाले मैसेज भेजे गए हैं, वे भारत के ही हैं। फोन कंपनियों से कॉल डिटेल व उनके धारकों का नाम-पता मांगा गया है। जल्द ही पता लगा लिया जाएगा कि ये मैसेज किसने भेजे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.