Move to Jagran APP

शुरू हुआ सबसे बड़ा शॉपिंग मेला

जागरण संवाददाता, कानपुर : इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। धनतेरस और दीपावली के त्योहार पर दैनिक

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Oct 2017 01:10 AM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2017 01:10 AM (IST)
शुरू हुआ सबसे बड़ा शॉपिंग मेला
शुरू हुआ सबसे बड़ा शॉपिंग मेला

जागरण संवाददाता, कानपुर : इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। धनतेरस और दीपावली के त्योहार पर दैनिक जागरण ने बुधवार से शहर केदुकानदारों व सभी ग्राहकों के लिए बुधवार से 60 दिन का सबसे बड़ा शॉपिंग मेला द ग्रेट इंडियन शॉपिंग उत्सव शुरू किया। शहर के 250 दुकानदार इस मेले में अब तक पंजीयन करा चुके हैं और पंजीयन की प्रक्रिया अभी जारी है। इन पंजीकृत दुकानों में से किसी भी एक दुकान पर शॉपिंग करने के बाद ग्राहक को बस एक कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालना होगा। उसके बाद निकलेगा लकी ड्रा। इस लकी ड्रा में आप हो सकते हैं आकर्षक इनामों के विजेता। ग्राहकों के साथ रिटेल स्टोर, दुकानों को भी अपने प्रचार का सुनहरा अवसर मिलेगा। प्रचार की ऐसी स्कीम अभी तक किसी मीडिया हाउस ने पेश नहीं की है।

loksabha election banner

-----------

(बॉक्स)

रिटेलर्स को मिलेगी किट

जिन शॉपिंग मॉल्स, रिटेल स्टोर्स ने पंजीयन अभी नहीं करवाया है, वे पंजीयन करा लें। आपको दी जाएगी एक आकर्षक किट। आपको अपनी दुकान सजानी है। इस किट में आपको 100 कूपन, 18 डैंग्लर्स, 10 पोस्टर, 50 कैरी बैग, एक एक्रेलिक कूपन बॉक्स व पांच टेंट कार्ड दिए जाएंगे ताकि दुकान में आने वाले ग्राहकों को इस योजना की जानकारी हासिल हो सके। इसकी पंजीयन फीस दस हजार रुपये है।

-----------

(बॉक्स)

ग्राहकों को ढेरों इनाम

खरीदार कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालेंगे। हर पखवाड़े एक लकी ड्रा निकलेगा। इसके बाद मेगा ड्रा होगा। इसके विजेताओं को लाखों रुपये के आकर्षक उपहार मिलेंगे। इस योजना में 15 कार, सोने के तीन हार, 32 इंच वाले 60 एलईडी टीवी, 60 मोबाइल फोन हैं।

------------

(स्क्रीन बॉक्स में लगाएं))))

दुकानदार यहां करें संपर्क

इस योजना में शामिल होने के लिए दुकानदार इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

09793128777, 09935837323

जानकारी के लिए लॉग इन करें

www.द्भड्डद्दह्मड्डठ्ठह्यद्धश्रश्चश्चद्बठ्ठद्दह्वह्लह्यड्ड1.ष्श्रद्व

-----------

बोले दुकानदार

''धनतेरस पर आई जागरण की इस योजना से कारोबार में चार-चांद लग जाएंगे। इस बार स्कीम का फायदा उठाने के लिए अधिक से अधिक ग्राहक आएंगे।

- रामकुमार भाटिया, स्माइल स्टोर बिरहाना रोड।

''दैनिक जागरण की इस मुहिम से कारोबार को फायदा होगा। बाजार में रौनक आएगी। ग्राहक भी जमकर खरीदारी करेंगे। - एसएन अवस्थी, उन्नति पंप, देवनगर।

''धनतेरस और दीपावली पर जागरण की यह पहल सराहनीय है। इसमें सबसे अधिक फायदा ग्राहकों को मिलेगा। एक तरफ खरीदारी और दूसरी तरफ उपहार।

- करुणेश मोंगा, कविता इलेक्ट्रॉनिक्स, लाजपत नगर।

''त्योहार में बच्चों से लेकर बूढ़े तक खरीदारी के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में आई यह स्कीम प्रशंसनीय है। इस पहल के लिए दैनिक जागरण को धन्यवाद।

- अशोक गुरनानी, श्री धरम संस, सीसामऊ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.