Move to Jagran APP

लुटेरों का उपद्रव, एक घंटे में तीन को पीटकर लूटा

जागरण संवाददाता, कानपुर : कल्याणपुर में रविवार देर शाम बाइक सवार लुटेरों ने जमकर उपद्रव किय

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 03:01 AM (IST)
लुटेरों का उपद्रव, एक घंटे में तीन को पीटकर लूटा
लुटेरों का उपद्रव, एक घंटे में तीन को पीटकर लूटा

जागरण संवाददाता, कानपुर : कल्याणपुर में रविवार देर शाम बाइक सवार लुटेरों ने जमकर उपद्रव किया। एक घंटे के भीतर दुकानदार समेत तीन को पीटकर लूटा, जिसमें युवक का हाथ टूट गया। बवाल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोप है कि दारोगा ने उल्टा पीड़ितों को ही हड़काना शुरू कर दिया तो पीड़ित भड़क गए। सीओ और इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाकर शांत कराया।

loksabha election banner

गूबा गार्डन राधापुरम रोड पर कृष्ण मोहन की इलेक्ट्रानिक शॉप है। रविवार देर रात बाइक सवार पांच लुटेरों ने गाली गलौज करते हुए उन्हें लाठी डंडों से पीटा और पथराव कर दिया। लुटेरों ने गोलक में रखे सात हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। लुटेरे पुराना शिवली रोड से होते हुए भागे तो कार सवार संदीप चौहान से टकरा गए। यहां लुटेरों ने संदीप को जमकर पीटा और उनकी कार में तोड़फोड़ करते हुए उसकी चेन लूट ली। कुछ आगे लुटेरों ने होरा कछार के फर्नीचर ठेकेदार बाइक सवार सोनू शुक्ल पर हमला कर दिया। लुटेरों ने रॉड मारकर सोनू का हाथ तोड़ दिया और उसकी चेन लूटकर फरार हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर वीपी सिंह और पनकी रोड चौकी इंचार्ज राजपाल सिंह मौके पर पहुंचे। पीड़ितों का आरोप है कि जब उन्होंने अपनी शिकायत बताई तो चौकी इंचार्ज ने उल्टा उन्हें ही हड़काना शुरू कर दिया, जिससे लोग भड़क और पुलिस से धक्कामुक्की शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे सीओ रजनीश वर्मा ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। पीड़ितों ने तहरीर दी है। सीओ ने बताया कि लुटेरे क्षेत्र के ही रहने वाले हैं जिन्हें चिह्नित कर लिया गया है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.