PreviousNext

औरेया में हत्या कर दंपती व मासूम बेटी को फूंका

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 08:12 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 08:16 PM (IST)
औरेया में हत्या कर दंपती व मासूम बेटी को फूंकाऔरेया में हत्या कर दंपती व मासूम बेटी को फूंका
दिबियापुर कस्बा के आजाद नगर में रेलकर्मी, उसकी पत्नी व मासूम बेटी की घर में हत्या कर उन्हें फूंक दिया गया। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, पुलिस जांच में जुटी है।

औरैया (जेएनएऩ)। दिबियापुर कस्बा के आजाद नगर में रेलकर्मी, उसकी पत्नी व मासूम बेटी की घर में हत्या कर उन्हें फूंक दिया गया। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, पुलिस जांच में जुटी है। फीरोजाबाद के शीतल खां गली नंबर तीन निवासी नौशाद खां उर्फ नौशू रेलवे के एमसीएम विभाग में सुपरवाइजर थे और अगले माह ही वे रिटायर होने वाले थे। नौशू ने तीन शादियां की थीं। पहली पत्नी बच्चों समेत फीरोजाबाद में रहती है जबकि कन्नौज निवासी दूसरी पत्नी उसे छोड़ चुकी है, उसका मामला अदालत में विचाराधीन है।

तीन साल पहले नौशाद ने तीसरी शादी बिहार में जहानाबाद के गांव चिकसौरा निवासी आस्मीन के साथ कर ली थी। आस्मीन की दो वर्षीय बेटी सब्बो थी। रिटायर होने का समय पास होने से नौशाद से एक माह पूर्व रेलवे का क्वार्टर खाली करा लिया गया था। इसलिये वह आजाद नगर में ताराचंद्र पोरवाल के मकान में किराए पर रहने लगे थे। उस मकान में अकेले उनका ही परिवार रहता था। रविवार रात करीब डेढ़ बजे चौकीदार ने घर से धुआं निकलता देखा तो उसने शोर मचा दिया। इसके साथ मकान के पीछे रहने वाले अजय ने ताराचंद्र के भाई चंद्रशेखर उर्फ कल्लू को फोन कर बताया कि उनके भाई के मकान में आग लग गई है।

इससे सामने मकान में रहने वाले कल्लू व मोहल्ले के अन्य लोग घरों से निकल आए। लेकिन, कोई अंदर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। सूचना पर मौके पर पहुंचीं पुलिस जब कुंडी खोलकर अंदर गई तो तीनों शव से धुआं निकल रहा था। खून से सने फर्श देखने के बाद ऐसा लगता है कि किसी धारदार हथियार से हत्या किए जाने के बाद तीनों को एक ही चारपाई में बांधकर आग लगा दी गई हो। ताराचंद्र की तहरीर पर दिबियापुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Murder and Blow the couple and the innocent daughter in Auraia(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लो वोल्टेज से नलकूप संचालन की दिक्कत127 कर्मियों को 22 वर्ष के बाद भुगतान
यह भी देखें