PreviousNext

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने में दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 06:09 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 06:10 PM (IST)
फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने में दारोगा के खिलाफ प्राथमिकीफेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने में दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी
कानपुर के एक युवक के फेसबुक कमेंट पर दारोगा ने अभद्र टिप्पणी कर दी। इस मामले में अब दारोगा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कानपुर (जेएनएन)। सोशल मीडिया पर अतिरिक्त सक्रियता दिखाना एक दारोगा को काफी महंगा पड़ गया है। कानून के रखवाले को कानून के शिकंजे में आना पड़ा है। 

कानपुर के एक युवक के फेसबुक कमेंट पर दारोगा ने अभद्र टिप्पणी कर दी। इस मामले में अब दारोगा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कल्याणपुर में युवक के फेसबुक पर किए कमेंट पर दारोगा ने अभद्र टिप्पणी कर दी। पीडि़त युवक ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। युवक के डीजीपी को ट्वीट करने के बाद पुलिस ने दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली।

चंदेल नगर निवासी नवनीत सक्सेना बजरंग दल कार्यकर्ता हैं। एक सप्ताह पूर्व उन्होंने फेसबुक पर आरक्षण को लेकर अपने कमेंट लिखे थे। आरोप है कि इसे लेकर गोंडा पुलिस लाइन में तैनात झांसी निवासी दारोगा दयाशंकर सिंह ने अभद्र टिप्पणी कर दी। नवनीत का आरोप है कि जब शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो विभागीय मामला होने के कारण पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद उसने डीजीपी को ट्वीट किया तब पुलिस ने आरोपी दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। इंस्पेक्टर राजवर्धन गौड़ ने बताया कि दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्जकर जांच की जा रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:FIR Against Sub Inspector For commenting on Fackbook(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कानपुर में फादर्स डे पर बेटियों ने अपने कंधे पर उठाई पिता की अर्थीकांग्रेसियों ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन
यह भी देखें