Move to Jagran APP

डैंग्लर व पोस्टर से सजी दुकानों में ग्राहकों की भीड़

जागरण संवाददाता, कानपुर : दैनिक जागरण के द ग्रेट इंडियन शापिंग उत्सव के डैंग्लर और पोस्टर स

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Oct 2017 01:35 AM (IST)Updated: Sat, 14 Oct 2017 01:35 AM (IST)
डैंग्लर व पोस्टर से सजी दुकानों में ग्राहकों की भीड़
डैंग्लर व पोस्टर से सजी दुकानों में ग्राहकों की भीड़

जागरण संवाददाता, कानपुर : दैनिक जागरण के द ग्रेट इंडियन शापिंग उत्सव के डैंग्लर और पोस्टर से सजी दुकानें शहर में ग्राहकों की भीड़ को आकर्षित कर रही हैं। तमाम ग्राहक शापिंग उत्सव के बारे में जानने को उत्सुक हैं। वे इसकी जानकारी के लिए दुकानों में पहुंचते हैं और जब उन्हें लकी ड्रा की योजना की जानकारी मिलती है तो वे अपने आपको खरीदारी करने से रोक नहीं पाते। इस योजना से जुड़े दुकानदार भी ग्राहकों को बढ़ चढ़कर जानकारी दे रहे हैं कि उन्हें लकी ड्रा में 15 कार, सोने के तीन हार, 32 इंच वाले 60 एलईडी टीवी, 60 मोबाइल फोन मिल सकते हैं।

loksabha election banner

जैसे-जैसे उत्सव के दिन आगे बढ़ रहे हैं, ग्राहकों के आने की संख्या भी बढ़ती जा रही है। तीसरे दिन भी दुकानों में ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ रही। सभी खरीदारी के बाद कूपन लेकर उन्हें एक्रेलिक बाक्स में डालने को उत्सुक थे ताकि त्योहार के मौके पर लकी ड्रा के जरिए एक बड़ा गिफ्ट पा सकें। बाक्स में डाले गए कूपन से हर पखवाड़े एक लकी ड्रा निकलेगा। इसके बाद मेगा ड्रा होगा। यह योजना तीन राज्यों के 15 शहरों में 60 दिन चलेगी।

--------------

बोले दुकानदार

इस योजना ने हमारी बिक्री काफी बढ़ा दी है। इससे ग्राहकों की आमद काफी ज्यादा हो गई है। त्योहार के दौरान हमारा कारोबार निश्चित रूप से बढ़ जाएगा।

- रवि गुप्ता, एटूजेड शापिंग माल, सीसामऊ।

---------

योजना में शामिल होने के बाद से ही इसका असर नजर आने लगा है। ग्राहक इसके बारे में जानकारी करने के लिए भी दुकान में लगातार आ रहे हैं।

- अजय सर्राफ, सर्राफ कूलिंग, संतनगर।

--------

दैनिक जागरण ने बहुत अच्छी योजना दी है। ग्राहक लकी ड्रा के कूपन को लेकर खासे उत्सुक हैं। इतने बड़े इनाम हैं कि सभी उन्हें जीतना चाहते हैं।

- चंद्र किशोर भाटिया, खेमचंद्र किशोर ज्वैलर्स, नयागंज।

--------------

त्योहार पर इस योजना ने मोबाइल की बिक्री बढ़ा दी है। पहले इसका अहसास नहीं था लेकिन अब लग रहा है कि योजना से जुड़ने से कितना लाभ हुआ।

- धर्मेद्र गुप्ता, डीकेजी मोबाइल, सोमदत्त प्लाजा।

--------------

पंजीयन का अब भी मौका

जिन शॉपिंग मॉल्स, रिटेल स्टोर्स ने पंजीयन अभी नहीं करवाया है, वे अब भी पंजीयन करा सकते हैं। पंजीयन के बाद आपको अपनी दुकान सजाने के लिए एक किट मिलेगी, जिसमें 100 कूपन, 10 डैंग्लर, 10 पोस्टर, 50 कैरी बैग, एक एक्रेलिक कूपन बॉक्स व पांच टेंट कार्ड दिए जाएंगे। इसकी पंजीयन फीस दस हजार है।

------------

(स्क्रीन बाक्स में लगाएं))))

दुकानदार यहां करें संपर्क

इस योजना में शामिल होने के लिए दुकानदार इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

09793128777, 09935837323

जानकारी के लिए लॉग इन करें

www.द्भड्डद्दह्मड्डठ्ठह्यद्धश्रश्चश्चद्बठ्ठद्दह्वह्लह्यड्ड1.ष्श्रद्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.