PreviousNext

जींस-टीशर्ट पहन कानपुर की सड़कों पर आइपीएस सोनिया की ‘धमाकेदार इंट्री’

Publish Date:Thu, 18 May 2017 06:50 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 10:30 AM (IST)
जींस-टीशर्ट पहन कानपुर की सड़कों पर आइपीएस सोनिया की ‘धमाकेदार इंट्री’जींस-टीशर्ट पहन कानपुर की सड़कों पर आइपीएस सोनिया की ‘धमाकेदार इंट्री’
सड़क छाप मनचलों के दांत खट्टे करने वाली आइपीएस सोनिया सिंह ने कानपुर का चार्ज संभाल लिया और पहले ही दिन सड़कों पर पैदल ही गश्त शुरू कर दी।

कानपुर(जेएनएन)। सड़क छाप मनचलों के दांत खट्टे करने वाली आइपीएस सोनिया सिंह ने कानपुर का चार्ज संभाल लिया है। पहले ही दिन नई एसएसपी ने शहर की सड़कों पर पैदल ही गश्त शुरू कर दी। एसएसपी सोनिया सिंह की धमाकेदार इंट्री देख पुलिसवाले भी दंग रह गए। 

यह भी पढ़ें: आइएएस की मौत मामले में यूपी और कर्नाटक की टीमें करेंगी अलग-अलग जांच

पहला दिन सबकभरा

कानपुर की नई एसएसपी सोनिया सिंह के कामकाज का पहला दिन पुलिसवालों के लिए सबकभरा रहा। मंगलवार शाम चार्ज लेते ही वे सिविल ड्रेस में शहर का मिजाज समझने निकल पड़ी। कैंट और काकादेव में पैदल चलकर जायजा लिया। सड़क पर आड़े-तिरछे खड़ी गाड़ियों का चालान करने की हिदायत दी तो अस्त-व्यस्त पुलिसवालों पर आंखें तरेरी। सोनिया सिंह की यह कड़कमिजाजी आगे भी कायम रही तो कानून-व्यवस्था की दशा सुधरने की शहरी उम्मीद कर सकते हैं। 

 यह भी पढ़ें:योगी की चेतावनीः अपराधियों को ठेकेदारी कराने वालों की खैर नहीं

नशेबाजों पर सख्ती 

सड़क पर अराजकता करने टेंपो और ई-रिक्शा चालकों और नशेबाजों से सख्ती से निपटा जाएगा। सफेदपोश हो या वर्दी वाला किसी की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं होगी। पीड़ित की एफआईआर दर्ज होगी और उसे न्याय भी मिलेगा। इसमें कोताही बरतने वाले की लाइन में आमद कराई जाएगी। यह बात मंगलवार को एसएसपी का कार्यभार संभालने के बाद सोनिया सिंह ने मीडिया से कही। 

सोनिया सिंह के बारे में जानें

सहारनपुर निवासी सोनिया सिंह 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आइपीएस हैं। वह 2012 में उत्तर प्रदेश में प्रतिनियुक्ति पर आईं हैं। बतौर कप्तान बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में तैनात रह चुकी हैं। वहीं एसएसपी आकाश कुलहरि का तबादला बरेली कर दिया गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Alarming Entry of IPS Sonia singh on roads of Kanpur with jeans Tshirt(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कानपुर में थाने में सुनवाई न होने पर समस्या करें वाट्सएपकल होगा अमर सिंह ट्राफी का मैत्री मैच
यह भी देखें