Move to Jagran APP

चोरों ने तीन जगह ताले तोड़े, लाखों का माल किया पार

जागरण संवाददाता, कानपुर : सचेंडी के बिनौर में चोरों ने किसान के घर का ताला तोड़कर नकदी जेवर समेत लाखो

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 01:01 AM (IST)
चोरों ने तीन जगह ताले तोड़े, लाखों का माल किया पार
चोरों ने तीन जगह ताले तोड़े, लाखों का माल किया पार

जागरण संवाददाता, कानपुर : सचेंडी के बिनौर में चोरों ने किसान के घर का ताला तोड़कर नकदी जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया। घटना के समय बिजली न आने से किसान और उसका पूरा परिवार छत पर सो रहा था।

loksabha election banner

बिनौर गांव में रहने वाले बृजमोहन सिंह किसान हैं। गुरुवार देर रात वह बिजली न आने के कारण परिवार के साथ छत पर सोए थे। घर के पीछे लगा दरवाजा तोड़ घुसे चोरों ने अलमारी और बक्सों का ताला तोड़कर 15 हजार की नकदी और तीन लाख के जेवरात समेत करीब सवा तीन लाख का माल पार कर दिया। तड़के जब बेटा जयकरन नीचे उतरकर आया तो बिखरा सामान देखकर उसे घटना की जानकारी हुई। बृजमोहन ने बताया कि पिछले महीने ही उसके बेटे की शादी हुई थी चोर सारा जेवर चोरी कर ले गए। एसओ शशिभूषण मिश्र ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

उधर कल्याणपुर के मसवानपुर शिवनगर निवासी महताब अहमद आर्डनेंस फैक्ट्री में ठेकेदारी करते हैं। गुरुवार देर रात स्प्रे छिड़कने के बाद चोरों ने घर का ताला तोड़कर डेढ़ लाख के जेवर, चांदी के सिक्के और बीस हजार की नकदी समेत करीब ढाई लाख का माल पार कर दिया। महताब ने बताया कि घटना के समय उनका पूरा परिवार रिश्तेदार के यहां लखनऊ गया था। पीड़ित ने तहरीर दी है।

वहीं बिठूर के गंगपुर चकबदा में बउअन शुक्ला की परचून दुकान का ताला तोड़कर 10 हजार की नकदी व दो हजार का सामान पार कर दिया। चोरों ने गांव के रमेश शुक्ल की परचून दुकान का ताला तोड़कर 10 हजार की नकदी और 25 हजार का माल पार कर दिया। पीड़ित दुकानदारों ने तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.