Move to Jagran APP

अलविदा की नमाज पर अकीदतमंदों ने मांगी मुल्क में अमन चैन की दुआ

बिल्हौर:पवित्र रमजान माह के अंतिम शुक्रवार को मस्जिदों में हजारों अकीदतमंदों ने बड़े ही उत्साह के साथ

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 10:08 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 10:08 PM (IST)
अलविदा की नमाज पर अकीदतमंदों ने मांगी मुल्क में अमन चैन की दुआ
अलविदा की नमाज पर अकीदतमंदों ने मांगी मुल्क में अमन चैन की दुआ

बिल्हौर:पवित्र रमजान माह के अंतिम शुक्रवार को मस्जिदों में हजारों अकीदतमंदों ने बड़े ही उत्साह के साथ नमाज पढ़ी और अल्लाह से देश में अमन कायम रखने की दुआ मांगी। इस मौके पर पुलिस ने भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए।

loksabha election banner

रमजान माह के अंतिम शुक्रवार पर नगर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित मस्जिदों में अलविदा की नमाज पढ़ी गई। इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। नगर की शाही मस्जिद, मदीना मस्जिद, कोतवाली मस्जिद, गुलशन कादरिया, जुमा मस्जिद, मदारी मस्जिद, दरगाह शरीफ मस्जिद में बड़ी संख्या में लोगों ने मुल्क को आतंकवाद से मुक्त कर तरक्की के रास्ते पर ले जाने की दुआ मांगी। मकनपुर स्थित मदार साहब की मजार में अलविदा की नमाज अता की गयी। इस दौरान मदार साहब की दरगाह में गुश्ल का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें दूरदराज से आये लोगों ने भाग लिया। इसके साथ ही ककवन, देवहा, गूजेपुर और उत्तरीपूरा में भी अलविदा की अता की गयी। इस दौरान रोजेदारों ने अल्लाह से मुल्क में अमन चैन की दुआ मांगी। प्रशासन ने भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये। पुलिस और पीएसी के साथ ही क्षेत्राधिकारी एके सिंह एवं इंस्पेक्टर रमेश चन्द्र पाण्डेय ने क्षेत्र का भ्रमण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि ईद के मौके पर ईदगाह व उन सभी मस्जिदों के बाहर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये जाएंगे जहां नमाज पढ़ी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.