Move to Jagran APP

छेदी ¨सह का पुरवा में सिपाहियों को पीटा, वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, कानपुर दक्षिण : शहर में पुलिस पर हमले की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बर्रा

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 01:48 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 01:48 AM (IST)
छेदी ¨सह का पुरवा में सिपाहियों को पीटा, वर्दी फाड़ी
छेदी ¨सह का पुरवा में सिपाहियों को पीटा, वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, कानपुर दक्षिण : शहर में पुलिस पर हमले की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बर्रा में मारपीट की सूचना पर गए यूपी-100 के दो सिपाहियों को आधा दर्जन युवकों ने दौड़ाकर पीटने के बाद वर्दी फाड़ दी। साथी सिपाही की सूचना पर थाने को फोर्स पहुंचा लेकिन हूटर की आवाज सुन आरोपी गाली-गलौज कर भाग निकले।

prime article banner

बर्रा दो निवासी छेदी ¨सह का पुरवा निवासी विकास का पड़ोसी महिला से दरवाजे पर गोबर फेंकने को लेकर विवाद और मारपीट हुई थी। कंट्रोल रूम की सूचना पर यूपी-100 पीआरवी के सिपाही हरिराम और सौरभ शर्मा मौके पर पहुंचे। जहां सौरभ अभी महिला से पूछताछ कर ही रहा था कि विकास ने साथी मोनू भदौरिया, बउवा समेत आधा दर्जन लोगों संग आकर सिपाही संग धक्का-मुक्की की और विरोध करने पर उसे दौड़ाकर पीटा। हमलावरों ने मारपीट के दौरान उसकी नेमप्लेट नोंचने के साथ वर्दी फाड़ दी। वहीं हरिराम से भी हाथापाई की। उसने थाना पुलिस को सूचना दी तो थाना पुलिस आई लेकिन जीप का हूटर सुनते ही हमलावर भाग निकले। पुलिस ने सिपाही सौरभ की तहरीर पर विकास, मोनू, बउवा व अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और पुलिस मुजहमत की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। इंस्पेक्टर बर्रा गिरिजेश तिवारी ने बताया कि हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

पहले भी हुईं घटनाएं

- तीन दिन पहले ही नौबस्ता में एक ट्रक मालिक ने नौबस्ता में दो सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था।

- सीटीआइ चौराहे पर नशेबाजों ने सिपाही को पीटा था।

- अवैध कब्जेदारों ने कल्याणपुर में आवास विकास चौकी में घुसकर पुलिस कर्मियों को पीटने के साथ पथराव भी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.