Move to Jagran APP

'जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे अपराधी'

जागरण संवाददाता,कानपुर: अभी मथुरा में हुई घटना का खुलासा हुआ है और अपराधी पकड़े गए हैं। देखते जाइए कई

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 May 2017 09:14 PM (IST)Updated: Sat, 20 May 2017 09:14 PM (IST)
'जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे अपराधी'
'जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे अपराधी'

जागरण संवाददाता,कानपुर: अभी मथुरा में हुई घटना का खुलासा हुआ है और अपराधी पकड़े गए हैं। देखते जाइए कई खुलासे अभी और होंगे व जल्द ही सूबे में अधिकतर अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। ये बातें उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहीं। वह प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा कर रहे थे। उसी समय पहुंचे आइजी रेंज आलोक सिंह से उन्होंने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बेहतर रखने की जिम्मेदारी आपकी है, इसे ठीक रखिए।

prime article banner

मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक में शामिल होने शहर आए डिप्टी सीएम ने कहा योगी सरकार में अपराधी बेचैन हैं। जिस तरह से सरकार सख्ती दिखा रही है, उससे अपराध पर लगाम लग जाएगी। उन्होंने जैसे ही पदाधिकारियों से शहर की समस्याएं पूछीं तो विधायक नीलिमा कटियार ने केडीए की उन कालोनियों का जिक्र किया जिनका निर्माण हो गया पर वहां मूलभूत सुविधाओं का कोई प्रबंध नहीं किया गया। प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी ने कहा ऐसे थानेदार हटने चाहिए जो काफी समय से एक ही थाने में जमे हैं। पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया ने श्रमिक कालोनियों के मामले में उचित समाधान की मांग रखी। प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, क्षेत्रीय महामंत्री मुखलाल पाल, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी, दीपक सिंह मौजूद रहे।

अंडरग्राउंड होंगी केबिल

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा आइडीपीएस योजना के अंतर्गत आने वाले समय में बिजली की केबिल अंडरग्राउंड होंगी। बोले, ऐसा सिस्टम अमृतसर में है, उसी तर्ज पर सूबे में यह व्यवस्था लागू होगी।

शिक्षा में किया जाएगा सुधार

माध्यमिक व बेसिक शिक्षा में खामियों को दूर करने के लिए योगी सरकार ठोस कदम उठाएगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि अभिभावक निजी स्कूलों में बढ़ी हुई फीस को लेकर परेशान न हों, इस मामले पर काम चल रहा है। उम्मीद है बेहतर परिणाम आएगा।

कार्यकर्ताओं को किया बाहर

जैसे ही उपमुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंचे तो कार्यकर्ताओं की भीड़ हाथों में माला लेकर उनके पास पहुंच गई। विधायक व अन्य पदाधिकारियों के भी मना करने के बावजूद जब कार्यकर्ता नहीं माने तो डिप्टी सीएम झल्ला गए और कार्यकर्ताओं से बाहर जाने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.