Move to Jagran APP

वकीलों पर हुआ मुकदमा तो कचहरी में हड़ताल

जागरण संवाददाता, कानपुर : कचहरी परिसर में शनिवार को वकीलों ने जमकर हंगामा किया और पदाधिकारियों के सा

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Apr 2017 10:15 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2017 10:15 PM (IST)
वकीलों पर हुआ मुकदमा तो कचहरी में हड़ताल
वकीलों पर हुआ मुकदमा तो कचहरी में हड़ताल

जागरण संवाददाता, कानपुर : कचहरी परिसर में शनिवार को वकीलों ने जमकर हंगामा किया और पदाधिकारियों के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे हालांकि मुलाकात नहीं हो सकी। इसके बाद कचहरी में हड़ताल कर दी गई।

loksabha election banner

मसवानपुर निवासी महिला के घर पर 11 अप्रैल 2017 को कुछ बाहरी लोग निर्माण करा रहे थे। आरोप है कि वे अधिवक्ता हैं। महिला ने विरोध किया तो निर्माण कराने वालों ने उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि कपड़े फाड़ दिए और घर से उठाकर बाहर फेंक दिया। इस घटना पर कल्याणपुर पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा वकीलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सूचना आग की तरह कचहरी पहुंची तो वकीलों ने हंगामा शुरू कर दिया। बार एसोसिएशन के महामंत्री योगेंद्र कुमार अवस्थी एसएसपी आकाश कुलहरि से मिलने कार्यालय पहुंचे। मुलाकात न होने पर वकीलों ने हड़ताल की घोषणा कर दी। नारेबाजी करते हुए काम बंद कराया। बार और लायर्स एसोसिएशन में हड़ताल की सूचना चस्पा की गई। बार व लायर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मुताबिक इस पर सोमवार को निर्णय लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.