Move to Jagran APP

रंगीन सपने दिखा व्यापारी को बुलाया, खींचे अश्लील फोटो

कानपुर, दक्षिण जागरण संवाददाता : रंगीन सपने दिखाकर एक महिला ने बारदाना व्यापारी को अपने फ्लैट पर बुल

By Edited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 01:28 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 01:28 AM (IST)
रंगीन सपने दिखा व्यापारी को बुलाया, खींचे अश्लील फोटो

कानपुर, दक्षिण जागरण संवाददाता : रंगीन सपने दिखाकर एक महिला ने बारदाना व्यापारी को अपने फ्लैट पर बुलाकर एक युवती संग अश्लील फोटो खींचे। एक सिपाही की मदद से व्यापारी की फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की। रुपये वसूलने गये दो युवकों में से एक युवक को परिजनों ने शक होने पर पकड़ लिया। घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एसएसपी शलभ माथुर ने सिपाही को निलंबित कर दिया।

loksabha election banner

कलक्टरगंज निवासी दाल मिल संचालक राजन जैन के बेटे अर्पित बारदाना का व्यापार करते है। अर्पित मंगलवार शाम एक डांस ग्रुप चलाने वाली महिला के फोन पर बर्रा कर्रही पानी की टंकी के पास पहुंचे। जहां पहले से मौजूद दो युवक उन्हें एक फ्लैट में ले गये। वहां फोन करने वाली महिला के साथ कुछ युवतियां व एक सिपाही मौजूद था। इसीबीच म्यूजिक के साथ युवतियों ने डांस शुरु कर दिया। फोटो शूट करते-करते एक युवती ने अश्लीलता शुरु कर दी। अर्पित के विरोध पर जबरन उसके साथ अश्लील फोटो खींचे और उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए दो लाख रुपये घर से मंगाने को कहा। वहीं ऐसा न करने पर दुष्कर्म के मामले में जेल भी भिजवाने की धमकी दी। इस पर अर्पित ने फोन कर अपने दोस्त रोहित को दो लाख रुपये लेकर बर्रा बाइपास आने को कहा। रोहित बाईपास पर पहुंचा तो दो युवक रुपये के लिए इंतजार कर रहे थे पर अर्पित को न देख सहम गया। अनहोनी की आशंका पर अर्पित के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। उसकी सूचना पर पहुंची पुलिस व नहीं था इस पर उसे शक हुआ तो उसने उसके पिता को जानकारी दे दी। इस पर अर्पित के पिता राजन जैन, व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्र, कमल त्रिपाठी, मिथलेश व गिरीश पालीवाल के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को पुलिस संग घेरा बंदी कर पकड़ लिया। हालांकि एक युवक चकमा देकर भाग निकला। इधर थाने पहुंचे अर्पित ने बताया कि तीन माह पूर्व फोन पर घर बुलाने वाली महिला से एक शादी में हुई थी। जो वहां डांस ग्रुप के साथ आई थी। उससे फोन पर बात होने लगी। उसके कई बार डांस देखने के लिए बुलाने पर मंगलवार गया। जहां उसने अपने जाल में फंसा लिया। वहीं पकड़े गए कर्रही निवासी उपेंद्र के बताये हुलिए के आधार पर पुलिस ने फ्लैट में मौजूद सिपाही की शिनाख्त मनीष गुप्ता के रूप में की और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फ्लैट में मौजूद अन्य महिलाओं व उससे जुड़े ग्रुप के लोगों की तलाश कर रही है।

''अर्पित डांस ग्रुप चलाने वाली महिला के फोन पर घर गया था। जहां पर पहले से मौजूद युवतियों संग अंतरंग फोटो खींच ली गई। जिन्हें दिखाकर उससे उगाही की जा रही थी। उगाही में शामिल आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

डॉ. संजय यादव, एसपी साउथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.